विकास कार्यों की कछुआ गति से लोग परेशान -छोटी मोटे काम भी दिन, सप्ताह नहीं महीनों में हो रहे पूरे

0 28

मथुरा : विकास कार्यों की कछुआ गति से लोग परेशान हैं। छोटे मोटे काम भी दिन सप्ताह नहीं कई बार महीनों में जाकर पूरे होते हैं। इस दौरान सुरक्षा मानकों का भी ध्यान नहीं रखा जाता है। शहर से लेकर देहात तक विकास कार्यों की इस गति से लोग आजिज आ चुके हैं।गिरिराज धाम गोवर्धन क्षेत्र के राधाकुंड नगर पंचायत द्वारा कस्बे में सीसी की सड़क खोदकर डाली जा रही।

पाइप लाइन से स्थानीय लोगांे के साथ साथ परिक्रमा करने वाले श्रद्धालु भी परेशान हैं। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि एक महीने से पानी की पाइप डालने का काम चल रहा है। अभी तक काम पूरा नहीं हुआ है। जबकि सड़कें पूरी खुदी हुई है। लोगों को आवागमन में भारी दिक्कतें हो रही हैं। सडकों को खोदने के बाद दुरूस्त भी नहीं किया जाता है। कई बार ठेकेदार या काम करने वाली एजेंसी खुदाई के बाद मरम्मत कार्य कराती भी है लेकिन पहले जैसा काम नहीं हो पाता है।

वो दुवारा ऐसी फिर से नहीं बन पाती है। राधा कुंड नगर पंचायत में चल रहे कार्य के दौराना कई लोगों के नल कनेक्शन टूट गए है। राधाकुंड कस्बे के लोगांे का कहना है कि हमने जब इसको लेकर नगर पंचायत चेयरमैन और ईओ से बात करने जाते हैं तो वो लोग मिलते नहीं। लोगों ने मांग की है कि जल्द से जल्द इस कार्य को खत्म कराया जाए।

जैसे पहले सड़कें और गली थीं, वैसे ही उनका निर्माण कराया जाए। वहीं चेयरमैन नगर पंचायत राधाकुंड टिमटू का कहना है कि पानी की पाइप लाइन डाली जा रही है। किसी के नल कनेक्शन नहीं टूटे हैं। वह राधाकुंड के निवासी है और जिनके नल कनेक्शन टूटे भी हैं उनको जुडवा दिया गया है। जो पानी की पाइप लाइन से सड़के टूटी है वो पहले की तरह ही बनाई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.