फॉर्मेसी के छात्रों ने मरीजो को फल व जूस वितरण कर मनाया नव वर्ष

0 48

बहराइच : जनपद में नव वर्ष के आगमन का उत्सव धूमधाम से मनाया गया।जहां एक ओर नया वर्ष 2022 का उत्सव डीजे की धुन पर आयोजित किया गया। वहीं केडीएस कॉलेज ऑफ फार्मेसी बेड़नापुर के फॉर्मेसी के छात्रों ने नव वर्ष जिला चिकित्सालय में मरीजों को फल व जूस वितरण करके मनाया तथा मरीजों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

नव वर्ष के पहले दिन फार्मेसी के छात्रों ने जिला चिकित्सालय में मरीजों के संग मनाने का निर्णय लिया।मुख्य चिकित्सा अधिकारी से अनुमति लेने के पश्चात फार्मेसी के छात्रों ने मरीजों को फल व जूस का वितरण किया तथा भर्ती मरीजों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की।वितरण कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. ओ.पी. पाण्डेय ने इमरजेंसी वार्ड से की।

कार्यक्रम के संयोजक फार्मेसी के छात्र रितेश मिश्रा रहे जबकि कार्यक्रम का नेतृत्व फार्मेसी के प्राचार्य डॉ. कमल कुमार पाठक ने किया।वितरण कार्यक्रम इमरजेंसी वार्ड,जनरल वार्ड,आर्थो वार्ड,सर्जिकल वार्ड में किया गया।इस अवसर पर चीफ फार्मासिस्ट कुलदीप सिंह,डॉ. एम. एम. त्रिपाठी,डॉ. के.के.वर्मा,कॉलेज के बीएड विभागाध्यक्ष सचिन श्रीवास्तव, अस्सिस्टेंट प्रोफेसर शेखर श्रीवास्तव,मोहम्मद सैफ,मोहम्मद फरमान,मोहम्मद जिलानी, मोहम्मद आमीन, तनवीर,सुभाष साहू,तालिब,अभिनव, ज़करिया मेहताब,ऋषभ, सोनू पाठक,राजेश सहित अन्य छात्र मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.