मादक पदार्थों की तस्करी में सोनकर बंधुओं पर शिकंजा कसने की तैयारी में पुलिस   

0 115

कानपुर :  ड्रग्स तस्कर सुशील बच्चा और उसके भाई राजकुमार का साम्राज्य ध्वस्त करने के बाद पुलिस अब सोनकर बंधुओं पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। पुलिस ने इनके नाम दक्ष माफिया की सूची में शामिल कर इसके संकेत दे दिए हैं।

पुलिस ने ड्रग्स माफिया की जो सूची जारी की है उसमें मनोरंजक माफिया सबसे अधिक हैं। कहा जात है कि इनमें से अधिकतर एक ही परिवार के हैं। अनवरगंज थाना क्षेत्र के लाटूश रोड निवासी बृजेंद्र, शिवशंकर और रितेश सोनकर सगे भाई इस सूची में है। इसके अलावा इनका ही एक रिश्तेदार सुरेश सोनकर भी टैक्स माफिया के सूची में है। सोनकर परिवार से ही खटिकना निवासी बबलू सोनकर, संजय सोनकर नाम व्यक्तियों की सूची में है।

एसपी पश्चिम डॉ.अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी में कुछ समय पहले ही सुशील बच्चा और उसका भाई राजकुमार उर्फ लिंडा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। हाल ही में सुशील बच्चा के काकादेव क्षेत्र के विजय नगर अंबेडकर बस्ती  स्थित आवास को ध्वस्त कर दिया गया था। एसपी पश्चिम के मुताबिक पुलिस का अगला निशाना ड्रग्स तस्करी में सक्रिय सोनकर परिवार है, इस परिवार के एक दर्जन से अधिक लोग ड्रग्स तस्करी में शामिल है हालांकि सूची में केवल छह या सात लोगों को भी शामिल किया गया है। सूत्रों के मुताबिक अनवरगंज थाना क्षेत्र में कुछ स्थानीय पुलिस कर्मियों की मदद से सुनकर बंधुओं ने ड्रग्स तस्करी का एक साम्राज्य खड़ा कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.