लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने विधायक इरफान की चचेरी बहन को छोड़ा,क्लीन चिट नहीं दी

0 16

कानपुर। प्लाट विवाद में दर्ज मुकदमे के चलते फरार सपा विधायक इरफान सोलंकी की चचेरी बहन उज्मा सोलंकी को लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया है हालांकि अभी उन्हें क्लीनचिट नहीं दी गई है और आगे भी पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है।
सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी की फरारी के मामले में पुलिस ने मंगलवार को ग्वालटोली थाने में एक मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। आरोप है कि विधायक ने फरारी के दौरान फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग करते हुए हवाई यात्राएं की और होटलों में ठहरे। प्रकरण में पुलिस ने सपा की पूर्व पार्षद आयशा बेगम की बेटी नूरी शौकत समेत चार लोगों को मंगलवार गिरफ्तार किया था गिरफ्तार लोगों में इरफान सोलंकी के दो साले अनवर मंसूरी व अख्तर मंसूरी और नूरी शौकत का ड्राइवर अली भी शामिल है। बुधवार को पुलिस ने चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया,जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।
पुलिस का दावा है कि विधायक की फरारी के मामले में उनके मददगार ओं में चचेरी बहन उज्मा सोलंकी का भी हाथ है। पुलिस ने मंगलवार की शाम उज्मा को हिरासत में ले लिया था और महिला थाना लाकर पूछताछ की गई। रात भर पूछताछ होती रही। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बुधवार की सुबह 10:00 बजे उन्हें रिहा कर दिया गया हालांकि यह स्पष्ट कर दिया गया है कि उज्मा सोलंकी को अभी क्लीन चिट नहीं दी गई है उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.