अगले साल 28 सितंबर को रिलीज होगी प्रभास की फिल्म सालार

0 35

दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास अपनी फिल्म सालार को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर बनाया जा रहा है। केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 जैसी धमाकेदार फिल्म देने वाले फिल्ममेकर प्रशांत नील इसका निर्देशन कर रहे हैं। अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी है। प्रभास की यह एक्शन फिल्म अगले साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म सालार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस संबंध में जानकारी दी गई है। फिल्म के ट्विटर पोस्ट में लिखा गया, 28 सितंबर, 2023 को सालार दुनियाभर में रिलीज होगी। मेकर्स ने स्वतंत्रता दिवस के खास अवसर पर एक पोस्टर जारी करते हुए फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। इस पोस्टर में प्रभास गंभीर मुद्रा में नजर आए हैं। उनके लुक को देखते हुए लग रहा है कि फिल्म में एक्शन का भरपूर डोज होगा।

बॉक्स ऑफिस पर सालार का महामुकाबला दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर से होगा। फाइटर भी 28 सितंबर को ही सिनेमाघरों में आएगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों फिल्मों में कौन-सी फिल्म बढ़त हासिल करती है। सालार में ऋतिक के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। फाइटर और सालार में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है, क्योंकि ये दोनों ही कमर्शियल फिल्में हैं।
सालार के निर्माण का जिम्मा विजय किरगंदुर ने संभाला है। इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है। सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन नजर आएंगी। फिल्म में प्रभास, श्रुति संग रोमांस करते दिखेंगे। पहली बार किसी फिल्म में दोनों की जोड़ी बनी है। फिल्म में प्रभास का किरदार हिंसक होगा। वह इसमें एक खूंखार शख्स की भूमिका में हैं। फिल्म हिंदी, तमिल और मलयालम में भी रिलीज होगी।

चर्चाओं का बाजार गर्म है कि सालार दो पार्ट में दर्शकों के बीच आएगी। इसको लेकर जब विजय से पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, जो कुछ भी है, हम अभी कुछ नहीं बता सकते। हमें सही समय का इंतजार करना होगा।
प्रभास की राधे श्याम हाल में दर्शकों के बीच आई है। फिल्म ने महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये कमा लिए थे। फिर फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी पड़ गई। बॉक्स ऑफिस पर प्रभास का जादू नहीं चल पाया। वह आदिपुरुष में भगवान राम का किरदार निभाएंगे। वह निर्देशक नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म का हिस्सा हैं। वह रैम्बो की हिंदी रीमेक से जुड़े हैं। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में प्रभास एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.