राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद लखनऊ पहुंचे।

0 191

लखनऊ : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आने पर लखनऊ का चारबाग स्टेशन,गवर्नर हाउस दुल्हन की तरह सजाया गया।वही चप्पे चप्पे पर पुलिस लगाई गई ख़ुफ़िया विभाग और सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गए।राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद लखनऊ पहुंचे चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद ,प्रेसीडेंशियल ट्रेन से राष्ट्रपति लखनऊ पहुंचे राष्ट्रपति अपनी पत्नी और बेटी के साथ लखनऊ के चारबाग रेलवे स्ट्रेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर एक पर उतरे उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया।उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक के साथ स्टेशन पर रेलवे अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  सड़क मार्ग से राजभवन पहुंचें।गवर्नर हाउस में राष्ट्रपति कोविन्द ने महात्मा गाँधी की मूर्ति पर पुष्पांजलि किया वही यूपी राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने राष्ट्रपति कोविन्द,उनकी पत्नी ,और बेटी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया,शाम को  राजभवन में न्यायाधीशों के साथ हाई टी का कार्यक्रम है। इस दौरान चीफ जस्टिस आफ इंडिया भी मौजूद रहेंगे।

मंगलवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद लोकभवन से दिन में डॉ०  आंबेडकर सांस्कृतिक केंद्र का वर्चुअल शिलान्यास भी करेंगे।लोकभवन से सीधे राजभवन होते हुए चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे

Leave A Reply

Your email address will not be published.