हवन पूजन के साथ विश्व हिंदू परिषद के प्रचार-प्रसार कार्यालय का हुआ शुभारंभ

0 109

कानपुर।  राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान को लेकर शहर के गोविंद नगर स्थित श्रीमुनि हिन्दू इंटर काँलेज परिसर में शुक्रवार दोपहर विश्व हिंदू परिषद की ओर से हवन पूजन के साथ ही अभियान को गति देने के  लिए कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इस दौरान राष्ट्रीय स्वमसेवक संघ के प्रांत प्रचारक श्री राम जी भी मौजूद रहे।

देश भर के लोगों से राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद की ओर से मंदिर निर्माण के लिए जन जन की भाव पूर्वक भागीदारी अभियान शुरू किया है।जिसमे आगामी 15 जनवरी से देश भर में एक साथ आरएसएस और  विश्व हिन्दू परिषद की ओर से बनाई गई समितियां आम जनमानस तक पहुँचेगी और सम्पूर्ण समाज से मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि मांगेंगे।

 

प्रान्त प्रचारक राम जी ने बताया कि राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण कार्यक्रम का शुभारंभ 15 जनवरी से शुरू हो रहा है इसमें भारत के राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, राज्यपाल से लेकर सांसद,विधायक और आम जनमानस से उनके घरो तक पहुँच कर सहयोग राशि एकत्रित की जाएगी।

 

अभियान 15 जनवरी से शुरू होगा और 27 फरवरी तक निरंतर जारी रहेगा।उन्होंने कहा कि राम मंदिर से देश की भावनाएं जुड़ी हुई है इस लिए सभी के सहयोग से ही मंदिर निर्माण का काम भी कराया जाएगा। इस अवसर पर प्रांत प्रचार-प्रसार प्रमुख ओमेंद्र जी अवस्थी,प्रियम जी के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.