राहुल और डी कॉक बनाएंगे धमाकेदार सलामी जोड़ी : गावस्कर

0 16

मुंबई : आईपीएल की दो नई फ्रेंचाइजियां गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) आज यहां मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपना पहला आईपीएल मैच खेलेंगी। ऐसे में सभी की निगाहें लखनऊ की सलामी जोड़ी लोकेश राहुल और क्विंटन डी कॉक पर होंगी, जो क्रमश: पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस से फ्रेंचाइजी में शामिल हुए हैं।

भारत के क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कर ने इस बारे में सोमवार को आईपीएल के आधिकारिक प्रसारक स्टारस्पोर्ट्स के कार्यक्रम गेमप्लान के दौरान कहा कि क्विंटन डी कॉक के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उनके पास कप्तानी का अनुभव भी है। उन्होंने कहा, वह दक्षिण अफ्रीका के कप्तान रहे हैं और खेल के सभी प्रारूपों को जानते हैं। वह जानते हैं कि टीम निर्माण क्या है, क्योंकि हम अभी एक अलग टीम के बारे में बात कर रहे हैं। वह टीम निर्माण प्रक्रिया में योगदान देने के लिए बहुत उत्सुक होंगे। राहुल और डी कॉक का दाएं और बाएं हाथ का संयोजन एक धमाकेदार सलामी जोड़ी बनाता है। वे टीम को अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं।

सुनील ने लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल के बारे में कहा, जब वह पंजाब किंग्स के कप्तान थे, तो वे व्यस्त लग रहे थे। शायद उन्हें वह प्लेइंग इलेवन (एकादश) नहीं मिल रही थी जो वह चाहते थे। नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स उनके लिए एक अलग चुनौती होने जा रही है और अगर वह पिछले सीजन की तरह बल्लेबाजी कर सकते हैं और टीम को नॉकआउट चरण में ले जा सकते हैं, तो यह उनके क्रिकेट करियर के संबंध में एक बड़ा कदम होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.