भाजपा से राज्यसभा सांसद जय प्रकाश निषाद का जोरदार स्वागत, किसानों से की मुलाकात

0 97

 

लखनऊ :-भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद का  लखनऊ के बंगला बाजार में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। बांग्ला बाजार में कार्यकर्ताओं के स्वागत के बाद राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम योगी और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ प्रदेश के हर तबके तक पहचाया जा रहा है।कोरोना संकट काल मे जिस तरह पूरे देश को लॉक डाउन करना पड़ा।लॉक डाउन की वजह से आम जनता को कोई समस्या का सामना न करना पड़े उसको लेकर सरकार ने राशन से लेकर हर जरूरत के सामान को प्रदेश की जनता तक पहुचाने का काम किया है।

 

जिसकी चारो ओर प्रशंसा भी हो रही है।वही किसानों को लेकर राज्यसभा सांसद ने कहा कि प्रदेश सरकार जब से सत्ता में आई है तब से निरंतर किसानों के हित में काम कर रही है चाहे किसानों की कर्जा माफी का मुद्दा हो या फिर प्रकृति मार से बेहाल किसानों को मुआवजा देने का का मुद्दा रहा हो या किसानों को समय पर उनकी फसल के भुगतान के साथ उर्वरक खाद बीच मुहैया कराने से लेकर हर मुद्दे पर हर समय सरकार किसानों के हित में डटी रही है।सरकार ने निरंतर आगे भी किसानों के हित में काम करने का बीड़ा उठाया है। स्वागत समारोह के अवसर पर जयप्रकाश निषाद ने कहा उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए लगातार सरकार तमाम योजनाओं को धरातल पर लाने के काम के साथ योजनाओं को कड़ाई से लागू भी करवा कर रही है।

 

जिसका नतीजा है प्रदेश में युवाओं को रोजगार मिल रहा है। बेहतर शिक्षा, सुरक्षा व स्वरोजगार स्थापित करने के लिए सरकार निरंतर ठोस कदम उठा रही है। स्वागत समारोह के अवसर पर मुख्य रूप से राहुल रावत पुष्पेंद्र यादव रवि चतुर्वेदी टंडन मिंटू रावत रवि रावत जीतू रावत नंदन यादव अब्दुल कयूम संजय हिरवानी विकास धानुक दिनेश पांडे व सांसद प्रतिनिधि के रूप में संजीव मिश्रा उपस्थित रहे। बांग्ला बाजार के कार्यक्रम के बाद सांसद जयप्रकाश निषाद का काफिला उन्नाव पहुंचा उन्नाव में भी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया स्वागत करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार व सांसद का आम जनता ने आभार व्यक्त किया। उन्नाव के बाद सांसद का एक कार्यक्रम कानपुर में था।कार्यक्रम में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता भी मौजूद रही ।आम जनता को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली सरकार प्रदेश की जनता के विकास को लेकर सदैव तत्पर रहती हैं।

 

जिसका नतीजा है कि उत्तर प्रदेश में लगातार भ्रष्टाचारियों के ऊपर कार्रवाई का दौर चल रहा है इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के तमाम भू माफियाओं को चिन्हित कर उनके ऊपर कार्यवाही भी की जा रही है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे पर काम करती आ रही है। वही आने वाले आगामी पंचायत चुनाव को लेकर राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद ने कहा जनता अच्छे और ईमानदार नेता को चुने ताकि क्षेत्र के ग्राम के विकास के साथ प्रदेश के विकास में योगदान जनता भी योगदान दे जिससे प्रदेश आगे बढे

Leave A Reply

Your email address will not be published.