बहुमुखी विकास के लिए योजनाओं से संतृप्त दिखता रहेगा रामपुरखास-मोना

0

 

प्रतापगढ़ : क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने शनिवार को क्षेत्र मे पेयजल समेत कई सड़को की लोगों को सौगात सौपी। पेयजल टंकी की बडी सौगात पाकर ग्रामीणों के चेहरे पर खुशी झलक उठी दिखी।

सर्द मौसम मे भी पिचूरा मे जुटी भारी भीड़ के बीच विधायक मोना ने एक करोड़ चौबीस लाख की लागत से निर्मित होने वाली पिचूरा पेयजल योजना का समारोहपूर्वक भूमिपूजन किया। वहीं विधायक आराधना मिश्रा ने गोड़वा मे बाइस लाख की लागत से पूरे पण्डित पिच मार्ग का लोकार्पण तथा छब्बीस लाख की लागत से पूरे सघन मिश्र पिच मार्ग की आधारशिला भी रखी।

गोड़वा मे आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक मोना ने कहा कि नदी तटवर्ती पिचूरा मे पीने के पानी की शुद्धता के लिए पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी के प्रयास से अब घर-घर हर तबके के लोगों को साढ़े छः किमी. लम्बी लाइन से पानी उपलब्ध हो सकेगा।

उन्होनें समीपवर्ती भोजपुर गांव को भी इस पेयजल योजना से जोडवाये जाने का लोगों को भरोसा दिलाया। पेयजल टंकी की सौगात मिलने पर पिचूरा तथा कैरा व भोजपुर एवं गोड़वा के ग्रामीणो मे भी विधायक को लेकर खुशी झलकी दिखी। भूमिपूजन समारोह का संयोजन हृदय नारायण मिश्र व बीडीसी मनोज सिंह ने किया।

इसके बाद गोडवा मे आयोजित एक बडी जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि सड़क तथा पेयजल व घर घर विद्युतीकरण की योजनाओं का उददेश्य रामपुरखास को विकास के प्रति संतृप्त बनाए रखना है। उन्होने कहा कि विकास के साथ वह तथा प्रमोद तिवारी रामपुरखास के हर कोने मे इस बात के लिए भी प्रतिबद्ध है कि कहीं से भी कमजोर तबके की सुरक्षा पर कतई आंच न आ सके।

कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता मोना ने किसानों के द्वारा उनके हक की लडाई मे भी पूरी मजबूती के साथ संघर्ष का भरोसा दिलाया। विधायक के विकास योजनाओं से जुडी घोषणाओ पर जनसभा मे मौजूद ग्रामीणों ने कई बार तालियां बजाकर खुशी का इजहार किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख सुरेंद्र सिंह ददन व संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया।

सभा को चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी व प्रमुख ददन सिंह ने संबोधित करते हुए ग्रामीण विकास मे विधायक के योगदान को जमकर सराहा।इस मौके पर युवा इंका जिलाध्यक्ष सुधीर तिवारी, कालिका प्रसाद पाण्डेय, ज्ञानप्रकाश वर्मा, डा. रामराज तिवारी आदि उपस्थित रहे। इसके पूर्व विधायक मोना ने मेढ़ावां मे पूर्व प्रधान सूबेदार सिंह चौहान की मां कुंवरि राजपती के निधन पर संवेदना प्रकट की। शुकुलपुर, गौखाड़ी, विरसिंहपुर मे भी विधायक मोना ने लोगों से मुलाकात की। दौरे मे प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, आशीष उपाध्याय, रोहित शुक्ल, डा. अमिताभ शुक्ल व सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बब्लू, सुधाकर पाण्डेय, रामबोध शुक्ल आदि रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

en_USEnglish