यूनिटी कॉलेज पहुँच कर डॉ0 कल्बे सादिक के परिवार से मिले और शोक संवेदना व्यक्त की

0 94

लखनऊ : स्वर्गीय मौलाना डॉ0 कल्बे सादिक के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने पहुँचे यूनिटी कॉलेज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उनके साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक भी रहे मौजूद आप को बता दे की डॉ0 कल्बे सादिक साहब का लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया था। सादिक लंबे समय तक ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाकध्यक्ष रहे। मौलाना डॉ0 कल्बे सादिक नाम के मुताबिक ही आलीशान शख्सियत थे नफासत व नजाकत के इस नवाबी शहर में जब भी कोई संकट आया तो सभी की निगाहें उनकी तरफ गई कि सादिक साहब जरूर कुछ न कुछ हल निकालेंगे। उन्होंने निकाला भी। वह चाहे शिया.सुन्नी विवाद का मामला हो या हिंदू मुसलमानों का वह हमेशा मुल्क के साथ खड़े रहे।

मौलाना सादिक़ देश ही नहीं विदेश में भी खूब नाम कमाया। राजनाथ सिंह मौलाना सादिक़ के निधन पर नहीं आ पाए थे रविवार को रक्षा मंत्री यूनिटी कॉलेज पहुँच कर उनके परिवार से मिले और मौलाना डॉ0 कल्बे सादिक के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की वही उन्होने कहा की मौलाना सादिक़ देश ही नहीं विदेश के जानी मानी सख्सियत के साथ साथ बहुत बड़े बुद्धिमान भी थे वही कोरोना को लेकर विपक्ष के सवालों के जवाब पर बोले रक्षा मंत्री पहले मेडिकल स्टाफ को कोरोना वैक्सीन लगना बेहद जरूरी था कोरोना की लड़ाई में डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ की भागीदारी अहम रही

इसलिए उनको पहले लगी वैक्सीन रक्षा मंत्री ने कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष के आरोपों को बताया निराधार वही चौक से भारतीय जनता पार्टी से कई बार पार्सद रहे स्वर्गीय रमेश कपूर बाबा के निधन के बाद आज चौक स्तिथ आरोही बिल्डिंग पहुंचे राजनाथ सिंह राजनाथ सिंह के साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और मंत्री बृजेश पाठक मौजूद राजनाथ सिंह ने पार्षद के परिजनो से मिलकर दी संवेदना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.