रियलमी ने रियल 9 के साथ अपना सबसे प्रीमियम-फ्लैगशिप रियलमी जीटी 2 प्रो लॉन्च किया

0 38

रियलमी बड्स एयर 3, रियलमी बुक प्राईम और रियलमी स्मार्ट टीवी स्टिक के साथ टेक लाईफस्टाईल ब्रांड के रूप में बढ़त बनाई

लखनऊ : भारत के सबसे तेजी से विकसित होते हुए टेक्नॉलॉजी ब्रांड, रियलमी ने आज अपने लेटेस्ट व अत्याधुनिक स्मार्टफोन अपना सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप रियलमी जीटी 2 प्रो और 108 मेगापिक्सल का प्रोलाईट कैमरा पॉवर परफॉर्मर, रियलमी 9 प्रस्तुत किया। ब्रांड ने अपने टेकलाईफ ईकोसिस्टम में नए आकर्षक उत्पादों रियलमी बड्स एयर 3, रियलमी बुक प्राईम, और रियलमी स्मार्ट टीवी स्टिक का अनावरण भी किया।

लॉन्च के अवसर पर श्री माधव शेठ, सीईओ, रियलमी इंडिया, वीपी, रियलमी और प्रेसिडेंट, रियलमी इंटरनेशनल बिज़नेस ग्रुप ने कहा, ‘‘हम उपभोक्ताओं को विभिन्न तरह के अभिनव टेक्नॉलॉजी उत्पाद प्रस्तुत करना चाहते हैं, जो उन्हें अपने दैनिक जीवन में समर्थ बनाएं। अपनी फ्लैगशिप जीटी सीरीज़ के साथ हमने 2022 में कस्टमाईज़्ड, प्रीमियम श्रेणी में रियलमी का विस्तार करने के भव्य व नए उद्देश्य स्थापित किए। हमारे द्वारा लॉन्च की गई जीटी सीरीज़ के उत्पादों को हमारे यूज़र्स से मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया से हमें प्रीमियम बाजार की अत्याधुनिक व नई टेक्नॉलॉजी में निवेश करने व ग्राहकों की अपेक्षाएं बढ़ाने का आत्मविश्वास मिला। दर्शकों की खुशी बढ़ाने के लिए हम सभी श्रेणियों को उन्नत बनाने में यकीन करते हैं

परिणामस्वरूप, 9 सीरीज़ के परिवार में सबसे नया सदस्य, रियलमी 9 सेगमेंट में अग्रणी व शक्तिशाली कैमरा प्रस्तुत करता है। यह दुनिया के पहले स्मार्टफोंस में से एक है, जिनमें सैमसंग आईसोसेल एचएम6 इमेज सेंसर लगा है तथा इसमें हमारे यूज़र्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्नत तकनीकी विशेषताएं हैं।

श्री माधव शेठ ने कहा, ‘‘हमारी ‘1+5+ टी’ रणनीति के तहत हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम रियलमी बड्स एयर 3, रियलमी बुक प्राईम, और रियलमी स्मार्ट टीवी स्टिक के लॉन्च के साथ अपनी टेकलाईफ ईकोसिस्टम की प्रस्तुतियों का विस्तार कर रहे हैं। इन नए उत्पादों के साथ, हमने उच्च परफॉर्मेंस वाले टेक लाईफस्टाईल के निर्माण की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है। आने वाले महीनों में, हम अपनी मौजूदा प्रस्तुतियों का विस्तार करने के लिए नए उत्पाद प्रस्तुत करते रहेंगे और कुछ नई श्रेणियों में भी प्रवेश करेंगे।’’

रियलमी के सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप, रियलमी जीटी 2 प्रो में उद्योग का प्रथम बायो-बेस्ड पॉलिमर पेपर टेक मास्टर डिज़ाईन, एलटीपीओ 2.0 टेक्नॉलॉजी के साथ दुनिया का पहला 2के एमोलेड फ्लैट डिस्प्ले, उद्योग में सबसे बड़े हीट डिसिपेशन एरिया के साथ लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्लेटफॉर्म, 150 डिग्री के अल्ट्रा-वाईड कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप, सोनी के आईएमएक्स 766 फ्लैगशिप सेंसर के साथ 40एक्स माईक्रो लैंस कैमरा और 50 मेगापिक्सल का प्राईमरी कैमरा है। यह तीन खूबसूरत रंगों, पेपर व्हाईट, पेपर ग्रीन, स्टील ब्लैक में 8जीबी+128जीबी के लिए 49,999 रु. में और 12जीबी+256 जीबी के लिए 57,999 रु. में मिलेगा। रियलमी जीटी 2 प्रो की पहली सेल फ्लिपकार्ट.कॉम, रियलमी.कॉम और मेनलाईन चैनल्स पर 14 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

रियलमी बुक प्राईम में 14 का 2के फुल-स्क्रीन डिस्प्ले 3 2 के स्क्रीन अनुपात के साथ, डीटीएस के साथ स्टीरियो साउंड, हरमन द्वारा शानदार बेस साउंड और 65 वॉट की सुपर-फास्ट चार्जिंग के साथ 11 घंटे की बैटरी लाईफ है। इसका मूल्य 64,999 रु. है और यह 13 अप्रैल, दोपहर 12 बजे से रियलमी.कॉम और फ्लिपकार्ट पर मिलना शुरू होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.