एनटीपीसी सिंगरौली,शक्तिनगर में सेवा निवृत कर्मियों का सम्मान समारोह आयोजित

0 5

सोनभद्र : एनटीपीसी सिंगरौली, शक्तिनगर से मई 2022 में सेवानिवृत हुए कर्मचारियों के सम्मान में दिनांक 31.05.2022 को अभिनंदन समारोह का भव्य आयोजन किया गया । कार्यक्रम की शुरुआत एनटीपीसी गीत से हुई। बसुराज गोस्वामी, मुख्य महाप्रबंधक, एनटीपीसी सिंगरौली, सोमनाथ चट्टोपाध्याय, महाप्रबंधक प्रचालन व अनुरक्षण, अन्य महाप्रबंधकगण, विभागाध्यक्ष, अपर महाप्रबंधकगण, यूनियन एवं एशोसिएशन के मानद प्रतिनिधि ने सेवानिवृत्त कर्मियों एफ़जीडी विभाग के मधुसूदन मजूमदार, सी एवं एम विभाग से जगदीश कुमार, ऑपरेशन विभाग से कृष्णा कुमार मौर्य, एमजीआर विभाग से राम बाली को पुष्प गुच्छ प्रदान कर अभिनंदन किया।

इस अवसर पर बसुराज गोस्वामी, मुख्य महाप्रबंधक, एनटीपीसी सिंगरौली, ने अपने विचार प्रकट करते हुए कंपनी के प्रति कर्मचारियों की लंबी सेवा प्रदान करने के लिए सेवानिवृत कर्मचारी गण के प्रति आभार प्रकट किया तथा उन्हें पूर्ण लगन एवं कर्मठता के साथ स्वस्थ एवं मंगलमय जीवनयापन व्यतीत करने के लिए प्रेरित किया उन्होंने सभी कर्मचारियों के लिए उत्कृष्ट योगदान में सहयोग एवं समर्पण के लिए सेवानिवृत्त कर्मचारियों के परिवार जनों को भी धन्यवाद दिया।

सोमनाथ चट्टोपाध्याय, महाप्रबंधक प्रचालन व अनुरक्षण ने अपने उद्बोधन में सिंगरौली स्टेशन की उपलब्धियों के लिए सेवानिवृत कर्मचारियों के योगदान हेतु उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया, उन्होंने सेवानिवृत्त कर्मचारियों से स्वस्थ रहने और सामाजिक कार्यों में अधिक योगदान देने का भी आग्रह किया इसके साथ ही बिजोय कुमार सिकदर, प्रमुख मानव संसाधन ने एनटीपीसी के महारत्न बनने के सफर में सेवानिवृत कर्मचारियों के योगदान की चर्चा की एवं कर्मचारियों के भावी जीवन के प्रति अपनी शुभकामना व्यक्त की। एनटीपीसी सिंगरौली द्वारा अभिनंदन समारोह में सभी सेवानिवृत कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर सेवानिवृत कर्मचारियों मधुसूदन मजूमदार, जगदीश कुमार, कृष्णा कुमार मौर्य, राम बाली द्वारा एनटीपीसी के अपने अनुभव से उपस्थित जनों को लाभान्वित किया गया।इस अवसर पर एके सिंह, महाप्रबंधक बिभास घटक, महाप्रबंधक अमरीक सिंह भोगल, महाप्रबंधक ईएमडी एवं सी एंड आई बिजोय कुमार सिकदर, प्रमुख अन्य सभी एनटीपीसी के विभाग प्रमुख, एनटीपीसी के वरिष्ठ अधिकारीगण, यूनियन एवं एसोसिएशन के मानद प्रतिनिधिगण, सेवानिवृत्त कर्मियों के आदरणीय परिवार के सदस्य उपस्थित रहें रजनीश कुमार खेतान, उपमहाप्रबंधक मानव संसाधन द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। कार्यक्रम का आयोजन असीम शेखर सिंह, वरिष्ठ प्रबंधक एवं उनकी टीम द्वारा किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.