सदर विधायक ने फीता काटकर किया मिक्सिंग प्लांट का उद्घाटन।

0 21

इटावा : एन एच 92 के क्षतिग्रस्त यमुनापुल से चम्बलपुल तक के मार्ग की मरम्मत का कार्य शनिवार से शुरु हो जावेगा तथा जल्द ही क्षतिग्रस्त मार्ग को दुरुस्त करके जनता के हवाले किया जावेगा। उक्त बात सदर विधायक सरिता भदौरिया द्वारा आज मार्ग के मरम्मत कार्य हेतु सुनवारा बाईपास पर लगाये गए मिक्सिंग प्लांट का फीता काटकर उद्घाटन किये जाने के दौरान कही गयी।सदर विधायक श्रीमती भदौरिया ने कहा कि उक्त एन एच मार्ग का यमुना पुल से चम्बलपुल तक का मार्ग काफी क्षतिग्रस्त हो गया था।जनता की परेशानियों को देखते हुए हम लगातार प्रयासरत रहे हैं। मार्ग के नवीनीकरण के प्रस्ताव को पास हो गया है।शनिवार से कार्य शुरू होने के साथ ही जल्द ही मार्ग दुरुस्त किया जावेगा।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र की जनता की परेशानियों को देखते हुए उक्त एन एच का चम्बलपुल से यमुनापुल तक के मार्ग जो कि फ़ॉर लाइन से बंचित चला आ रहा था के साथ ही जर्जर चम्बलपुल के नव निर्माण का प्रस्ताव जो कि काफी समय से केंद्रीय मंत्रालय में पड़ा था को माननीय गडकरी से भेंट करके पास करा दिया गया है।इसके लिए हम गडकरी जी को धन्यबाद ज्ञापित करते हैं। उक्त आठ किलोमीटर मार्ग को फ़ॉर लाइन बनाने के साथ ही नए चम्बलपुल का निर्माण कार्य भी जल्द शुरू हो सकेगा। इस अवसर पर उपस्थित एन एच 92 के अधिशाषी अभियंता मुकेश कुमार ठाकुर ने कहा कि सदर विधायक के  प्रयास से इस मार्ग के नवीनीकरण के साथ ही काफी समय से लंबित चले आ रहे  मार्ग के चौड़ीकरण एवं नए चम्बलपुल के निर्माण का प्रस्ताव स्वीकृत हो गया है।

जो कि इस जनपद के साथ क्षेत्रीय लोगों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। अधिशाषी अभियंता ने बताया कि इस मार्ग के 57 वें किलोमीटर भरथना चौराहा से 78 वें किलोमीटर चम्बलपुल तक के मार्ग नवीनीकरण के लिए छह करोड़ रुपये स्वीकृत हुआ है। उक्त कार्य के लिए मिक्सिंग प्लांट लग गया है तथा आज प्लांट का सदर विधायक जी द्वारा उद्घाटन किया गया है।शनिवार से नवीनीकरण का कार्य शुरू हो जावेगा तथा मार्च माह तक मार्ग को पूरी तरह दुरुस्त कर लिया जावेगा। उन्होंने बताया कि इसी के साथ सदर विधायक द्वारा किये गए प्रयास के चलते शासन नए चम्बलपुल के निर्माण एवं उक्त यमुना पुल से चम्बलपुल तक के आठ किलोमीटर मार्ग को फ़ॉर लाइन बनाने का 239 करोड़ का प्रस्ताव की स्वीकृत हो गयी है।

जनवरी माह में टेंडर आदि व्यवस्था के बाद जल्द ही यह काम भी शुरू हो सकेगा।प्लांट के उद्घाटन अवसर पर सहायक अभियंता गौरब जैन,अवर अभियंता अरविंद कुमार के अलावा ब्लॉक प्रमुख बढ़पुरा गणेश राजपूत, विधायक प्रतिनिधि हरनारायण वाजपेयी, एम पी सिंह तोमर, दिनेश भदौरिया,श्याम पाठक,अखिलेश मिश्रा, मुकेश राजपूत,जितेंद्र जैन हैप्पी,हरभान सिंह,प्रधान सत्यभान भदौरिया,चंदन पोरवाल आदि भारी संख्या में भाजपा नेता उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.