सारा अली खान बनीं शॉप्सी के नए टीवीसी अभियान का चेहरा

0 22

लखनऊ। शॉप्सी बाई फ्लिपकार्ट जो भारत का सबसे तेज़ी से बढ़ता हुई हाइपर-वैल्यू ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है ने आज महिला ग्राहकों के सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए सारा अली खान के साथ अपना नया टीवीसी अभियान ष्आज शॉप्सी किया क्या? की शुरुआत की इस कैंपेन में अलग-अलग तरह के उत्पादों की उपलब्धता और किफायत के शॉप्सी की खास खूबियों को हाइलाइट किया गया है जिसे कैचलाइन हर दिन ऐसा सेल जैसा के माध्यम से दर्शाया गया है नायिका के तौर पर सारा अली खान के साथ इस अभियान का लक्ष्य महिला उपभोक्ताओं तक पहुंचना है खास तौर पर देश भर के टियर 2 और अन्य शहरों में।

इस अभियान के बारे में आदर्श मेनन सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एंड हेड न्यू बिज़नेस फ्लिपकार्ट ने कहा शॉप्सी में हम ग्राहकों की ज़रूरतों की अपनी गहरी समझ का लाभ उठाकर अपने ग्राहकों को मूल्य-आधारित एवं खरीदारी का सुविधाजनक अनुभव उपलब्ध कराने के प्रति प्रतिबद्ध हैं जैसा कि अभियान के शीर्षक आज शॉप्सी किया क्या? से पता चलता है कि हम ग्राहकों को हर दिन शॉप्सी पर जाने की आदत डालने की कोशिश कर रहे हैं ताकि हम उन्हें प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध आकर्षक डील और ऑफर का लाभ उठाने का अवसर दे सकें देश में बड़ी संख्या में लोग अपनी खरीदारी की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए सेल के सीज़न का इंतज़ार करते हैं इसी अंतर को पाटने के लिए हमने अपना नया अभियान तैयार किया है ताकि शॉप्सी को ऐसे खरीदारों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनाया जा सके जो खरीदारी के लिए भरोसेमंद और किफायती प्लेटफॉर्म तलाशते हैं।
इस गठजोड़ के बारे में सारा अली खान ने कहा भारत में ऑनलाइन खरीदारी करने वाले लोग सुविधाजनक मूल्य-आधारित और भरोसेमंद खरीदारी अनुभव चाहते हैं शॉप्सी बाई फ्लिपकार्ट का नया टीवी अभियान सभी लिहाज़ से फिट है क्योंकि इससे पूरे देश के ग्राहकों को बेमिसाल वैराइटी और किफायती चीजे़ं मिल सकें मैं दूसरी बार शॉप्सी के साथ जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं क्योंकि इस टीवीसी में असल भारत की तस्वीर को दिखाया गया है मेरा मानना है कि यह नया अभियान बहुत से ऐसे लोगों तक पहुंचेगा जिन्हें मेरी तरह ही खरीदारी करना पसंद है।
ग्राहकों से मिली गहन और व्यापक जानकारी के आधार पर शॉप्सी ने बाज़ार में खरीदारी के लिए मूल्य-आधारित डेस्टिनेशन के तौर पर अपनी स्थिति मज़बूत करने के लिए इस अभियान की शुरुआत की है जहां बजट के हिसाब से उपयुक्त डील मिलती हैं जो हर दिन मिलने वाली सेल जैसी ही हैं टिल्ट ब्रैंड सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा तैयार किए गए इस अभियान की शुरुआत एक विज्ञापन फिल्म से होगी जो मौजूदा बाज़ार की वास्तविकताओं पर आधारित है जहां खरीदार आइटमों पर सेल आने का इंतज़ार करते हैं और अंतरिम तौर पर कुछ इंतज़ाम करते हैं। इसके बाद ग्राहक तब चौंक जाते हैं जब उन्हें पूरे सीज़न महंगे उत्पाद बेहद आकर्षक कीमतों पर मिलते हुए दिखते हैं।
इस विज्ञापन फिल्म की शुरुआत एक टेलर की दुकान से होती है जहां एक महिला अपनी साड़ी ठीक कराने आती है साड़ी को देखने के बाद टेलर उस साड़ी को अपने साथी की ओर फेंक देता है और कहता है कि उसे बिल्कुल नए जैसा बना देगा सारा अली खान तभी उस साड़ी को पकड़ लेती हैं और उस महिला से कहती हैं कि इससे अच्छा कि वह एक नई साड़ी खरीद लें टेलर सारा की ओर भौंहें चढ़ाता है, तभी महिला बीच में बोल पड़ती है और कहती है कि सेल आने ही वाली है और तब तक वह इस साड़ी से काम चला लेगी। तब जाकर टेलर को राहत मिलती है, सारा तुरंत ही अपना फोन निकालती हैं और दिखाती हैं कि शॉप्सी पर हर दिन सेल जैसा ही होता है, तो इंतज़ार क्यों करना है? ग्राहक खो देने के डर से टेलर कहता है वह सिर्फ 25 रुपये में साड़ी को ठीक कर देगा। जब वह महिला इस बात के लिए लगभग तैयार हो जाती है, सारा कहती हैं कि शॉप्सी पर वह सिर्फ 25 रुपये में बिल्कुल नई साड़ी खरीद सकती हैं। महिला इस बात को सुनकर बहुत खुश हो जाती है और उत्साहित होकर सारा के फोन पर डील देखना शुरू कर सकती है। टेलर सारा को घूरता है जो थोड़ा संकोच करते हुए उनकी ओर देखती है और मापने वाला टेप उठाते हुए कहती है कि ग्राहक अपना ब्लाउज़ सिलाने के लिए उसकी दुकान पर वापस आएगी। इससे कारोबार अच्छा होने की बात सुनकर टेलर एक बार फिर खुश हो जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.