एसडीएम व तहसीलदार ने गरीबों को बांटे कंबल

0 42

सुल्तानपुर : बीते दिनों से मौसम का मिज़ाज मुख्तलिफ़ हो गया है।जिसके चलते ठंड व शीतलहरी का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। सरकार की तरफ से एसडीएम बल्दीराय संजीव कुमार यादव व तहसीलदार घनश्याम भारती ने कस्वा माफियात व अलियाबाद ग्राम सभा में घुमंतू गरीबों को ठंड से बचाने के लिए राहत सामाग्री व कंबल वितरित किया।

बल्दीराय उपजिलाधिकारी संजीव कुमार यादव व तहसीलदार घनश्याम भारतीय ने तहसील क्षेत्र के गांव बस्ती में पहुंचकर जरूरतमंदों को गर्म कंबल बांटे। कंबल पाकर गरीबों के चेहरे खिल उठे। उपजिलाधिकारी ने कहा कि ठंड के कारण किसी की भी जान नहीं जाने दी जायेगी यथासंभव सहयोग का प्रयास किया जाता रहेगा हालांकि ठंड बढ़ने पर प्रशासन ने लेखपालों के माध्यम से जरूरतमंदों की सूची तैयार कराई है,

ताकि लोगों को कंबल दिलाए जा सकें।उपजिलाधिकारी व तहसीलदार ने विकास खंड बल्दीराय कस्बे में गरीबों के घर पहुंचकर कंबल बांटे। इस मौके पर तहसीलदार ने बताया कि गरीबों को ठंड से बचाने के लिए प्रशासन प्रयासरत हैं। जल्द ही सभी गरीबों को कंबल मिलेंगे।क्षेत्र के सभी कस्बों में तहसील प्रशासन अलाव की व्यवस्था करा रहा है। जिससे लोगों को ठंड से निजात मिल सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.