लखनऊ बड़े इमामबाड़े में डांंस करने वाली युवती की तलाश शुरू, मुकदमा दर्ज

0 124

लखनऊ : बड़े इमामबाड़े मेंं डांंस कर रही युवती के वायरल वीडियो के मामले में चौक कोतवाली में शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो के आधार पर पुलिस युवती की तलाश करने के साथ ही वीडियो बनाने वालों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है मुकदमा हुसैनी टाइगर संस्था की ओर से दर्ज कराया गया है। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि हुसैनी टाइगर संस्था के अध्यक्ष नकी हुसैन ने वायरल वीडियो के संबंध में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर धार्मिक भावनाएं आहत करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वीडियो के आधार पर डांस कर रही युवती की तलाश की जा रही है। इसके साथ ही वीडियो बनाने वाले लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। ध्यान रहे, शुक्रवार को बड़े इमामबाड़े का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक युवती डांस कर रही है।

युवती जैकेट पहने हुए है उसने मास्क भी लगा रखा है। संभावना जताई जा रही है कि वीडियो सर्दी के दिनों का है। हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्ट जानकारी नहीं हो सकी है कि वीडियो कितने दिन पहले का है वीडियो में डांस कर रही युवती कौन है। उसके बारे में भी किसी को जानकारी नहीं है। शुक्रवार को जब यह वीडियो वायरल हुआ तो विवाद खड़ा हो गया। शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास ने कड़े शब्दों में कृत्य की निंदा करते हुए कारवाई की मांग की थी।

मौलाना सैफ अब्बास ने मांग करते हुए कहा कि बड़ा इमामबाड़ा, छोटा इमामबाड़ा और शाहनजफ इमामबाड़े में स्पेशल ड्यूटी लगाकर इस तरह के काम करने वालों पर रोक लगाई जाए। इसके अलावा अन्य लोगों ने भी इसका विरोध किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.