मतदाता जागरूकता को लगाया स्काई बैलून

0 34

जौनपुर : जेसीआई के अध्यक्ष डा. संदीप पाण्डेय के नेतृत्व में तथा रेडक्रास सोसाइटी के सचिव डा. मनोज वत्स के संयुक्त प्रयास से रोडवेज परिसर में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एक स्काई बैलून लगाया गया। संस्था द्वारा किये गये इस कार्यक्रम का शुभारम्भ जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष वर्मा के हाथों किया गया। मुख्य अतिथि जिलाधिकारी ने बताया कि प्रजातंत्र में हर व्यक्ति को एक ही मत देने का अधिकार प्राप्त है, इसलिये सबको अपने अधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिये।

विशिष्ट अतिथि पूर्व मण्डलाध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने बताया कि जेसीआई विश्व के युवाओं की सबसे बड़ी संस्था है और सदैव समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करती है। रेडक्रास के सचिव डा. मनोज वत्स ने भी लोगों से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें। स्वीप कोआर्डिनेटर सै. मो. मुस्तफा, निवर्तमान अध्यक्ष गौरव सेठ, पूर्व अध्यक्ष धर्मेन्द्र सेठ, कृष्ण कुमार जायसवाल, राकेश जायसवाल, शशांक सिंह ने भी मतदाता जागरूकता कार्यक्रम की सराहना की। अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में डा. संदीप पाण्डेय ने मुख्य अतिथि श्री वर्मा का स्वागत करते हुये बताया कि यदि सभी लोग मतदान के महत्व को समझेंगे तभी एक सुयोग्य सरकार आ सकती है।

नीरज श्रीवास्तव, रमेश श्रीवास्तव, आशुतोष जायसवाल, सर्वेश जायसवाल, दिलीप सिंह, प्रदीप सिंह, आरिफ अंसारी, दिलीप जायसवाल, सत्य प्रकाश जायसवाल, अतुल जायसवाल, भरत सेठ, विपिन विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन हफीज शाह व सचिव प्रदीप जायसवाल ने संयुक्त रूप से किया। संयोजक शनि सेठ ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.