मेले को सकुशल संपन्न कराने वाले पुलिसकर्मियों को एसपी ने दी शाबाशी

0 103

रामनगर बाराबंकी : पुलिस अधीक्षक द्वारा ऐसे कार्य किए जा रहे है। जिससे उनकी एक अलग ही छाप जिले में बन रही है। पहली बार किसी कप्तान द्वारा लोधेश्वर महादेवा के फाल्गुनी मेले को सकुशल संपन्न कराने वाले पुलिसकर्मियों को शाबाशी दी। होने वाली समस्याओं को भी समझा व उसके निदान के लिए भविष्य में प्रयासरत रहने की भी बात कही। पुलिस अधीक्षक द्वारा लोधेश्वर महादेवा फाल्गुन मेले, को सकुशल सम्पन्न कराने वाले पुलिसकर्मियों के साथ डी ब्रीफिंग कर उनका उत्साहवर्धन किया गया।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद महादेवा के ऑडिटोरियम दोपहर 2 बजे पहुँचे। वहाँ पहुँच मेले को सकुशल संपन्न कराने वाले पुलिसकर्मियों का उत्साहवर्धन कर उन्हें शाबाशी दी। सबसे पहले अच्छी तरह से मेला सफल होने के लिए सभी को बधाई दी। इसके बाद अधिकारियों कर्मचारियों से यह जाना कि जहां पर उनकी ड्यूटी थी। वहां पर क्या कमी रह गई।

उन कमी को दूर किया जाए और भविष्य में किसी प्रकार की कोई कमी ना रहे। एसपी ने मेले में कड़ी मेहनत करने वाले क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार दुबे की सराहना की। वही लोधेश्वर महादेव मेला, को सकुशल सम्पन्न कराने वाले पुलिसकर्मियों के साथ गोष्ठी आयोजित कर डी ब्रीफिंग की और सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध में ड्यूटी के दौरान आई कठिनाईयों पर पुलिसकर्मियों से चर्चा की कर उनके सुझाव लिये। ताकि भविष्य में उन कमियों को दूर किया जा सके। इस अवसर पर एडिशनल एसपी, क्षेत्राधिकारी व सभी प्रभारी निरीक्षक और पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.