सपा नेत्री ने दलित के मकान पर चलवाया बुलडोजर पीड़‍ित ने सीएम से लगाई गुहार

0 21

अमेठी : उत्‍तर प्रदेश के अमेठी में सपा की नेत्री गुंजन सिंह पर दलित दयाराम कोरी के मकान पर बुलडोजर चलवा देने का आरोप लगा है। पीड़ि‍त ने जनसुनवाई में शिकायत के जरिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मामले में कार्रवाई की गुहार लगा है। पीड़ित का आरोप है कि इस कृत्‍य का विरोध करने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला अमेठी के कोतवाली क्षेत्र के सराय राजशाह गांव का है।
पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी जमीन पर महिला नेत्री ने बुलडोजर चलवा कर कब्‍जा कर लिया। इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां कराए जा रहे निर्माण को भी रुकवा दिया।

जनसुनवाई में की शिकायत में दयाराम ने आरोप लगाया है कि 25 अप्रैल की सुबह आठ बजे करीब गुंजन सिंह, राम सिंह आदि कुछ असामाजिक तत्‍वों के साथ आए और जेसीबी मशीन से उसका घर गिरा दिया। जामुन और नीम का पेड़ भी काटकर उठा ले गये। मना करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। क्या कहती है पुलिस इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है। पुलिस के मुताबिक दयाराम के एक भाई का कहना है कि उसने अपने हिस्‍से की जमीन गुंजन सिंह को बेच दी है। गुंजन उसी जमीन पर साफ-सफाई करा रही थीं। इसी दौरान उनका दयाराम से विवाद हो गया

Leave A Reply

Your email address will not be published.