रानी लक्ष्मीबाई संयुक्त चिकित्सालय का सपा विधायक अरमान खान ने किया निरीक्षण

0 26

लखनऊ : अपने संकल्प पत्र के अनुसार क्षेत्रवासियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधायें उपलब्ध कराने की दिशा में आज लखनऊ पश्चिम के राजाजीपुरम में स्थित रानी लक्ष्मीबाई संयुक्त चिकित्सालयकासपाविधायक अरमान खान नेनिरीक्षण किया और व्यवस्थाओ को जांचा-परखाइस मौके पर क्षेत्रीय निवासियों, मरीजों, तीमारदारों से भी हॉस्पिटल की सेवाओं की गुणवत्ता की जानकारी ली, साथसाथ हॉस्पिटल की अधीक्षक, मेडिकल/पैरामेडिकल स्टाफ, प्रशासनिक व अन्य कर्मचारियों से भी वार्ता करके अन्य जानकारी ली।

निरीक्षण में डॉक्टर्स की कमी, कर्मचारियों की कमी, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर्स की कमी, स्ट्रेचर्स/ व्हील चेयर्स की कमी, बर्न ट्रॉमा यूनिट अभी तक शुरू न होना जैसी समस्याएं सामने आईं इसके अतिरिक्त हॉस्पिटल में बच्चों के लिए अभी तक NICU की सुविधा भी अभी उपलब्ध नहीं हैहॉस्पिटल के 100 मी. की परिधि में देशी शराब का ठेका स्थित होने से भी मरीजों और कर्मचारियों को काफी परेशानी होती है!

लखनऊ पश्चिम के सपा विधायक अरमान खान ने बताया की आपके हित और अधिकार के संरक्षण के लिए लगातार सजग और प्रयत्नशील है और इन सब समस्याओं को जल्द ही स्वास्थ्य मंत्री एवं शासन प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों के संज्ञान मे लाया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.