जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा स्थल पर चल रहे सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के धरना

0 46

लखनऊ : जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा स्थल पर चल रहे सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के धरना कार्यक्रम में आज चौथे दिन सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम,पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी समेत पार्टी के कई बड़े नेता भी पहुंचे। प्रेस कांफ्रेंस में उत्तम एवं चौधरी ने कहा कि भाजपा की योगी सरकार जनप्रतिनियों के जनहित की मांगो की भी उपेक्षा कर रही है।सरकार सदन में आश्वासन के बावजूद उनकी मांगो के अनुरुप कार्य नहीं कर रही है।दोनो नेताओं ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस धरने का समर्थन किया है।लोकतंत्र में भाजपा की आस्था नहीं।सदन में दिए आश्वासन का भी सम्मान नहीं कर रही।किसानो धोखा,जनता से धोखा कर रही

भाजपा सरकार। जनप्रतिनियों की उपेक्षा।राकेश प्रताप सिंह की मांगो को सपा का पूरा समर्थन। सपा की 2022 में सरकार बनेगी तो इन मांगो पर कार्रवाई होगी।लखीमपुर खीरी घटना में दिवंगत हुए किसानों की याद में सपा का कार्यकर्ता एक-एक दिया जलाएंगे।सपा की सरकार बनते ही किसानो, जनता, युवाओं को न्याय मिलेगा।दमन रुकेगा। जो अधिकारी विधानसभा में दिए आश्वासनों को अमल में नहीं ला रहे। सपा की सरकार बनते ही ऐसे अधिकारियों की जांच कर दंडित किया जाएगा।

नरेश उत्तम ने कहा कि सरकार की कार्य प्रणाली से किसान नौजवान हताश हैं आक्रोशित हैंभाजपा सरकार तो विपक्ष के विधायको की तो छोडिए भाजपा के विधायकों सांसदो की भी नहीं सुनी जा रही इससे पूर्व अनवरत धरने पर बैठे विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार ने उनकी मांगो को नहीं पूरा करेगी तो कल 4नवंबर से आमरण अनशन को बाध्य होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.