शिवानी हत्याकांड को लेकर सपाइयों ने किया रोड जाम कर प्रदर्शन

0 150

फतेहपुर : बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीनपुर में गत माह हुए शिवानी हत्याकांड को लेकर आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सपा नेत्री अनु मिश्रा व कविता अग्निहोत्री की अगुवाई में चौडगरा आगरा रोड पर थाना बकेवर के सामने हाईवे जाम कर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारी बलात्कारियों व हत्यारों को गिरफ्तार करने तथा पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर आक्रोश व्यक्त कर रहे थे ।इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार विरोधी व पुलिस विरोधी नारे भी लगाए। मालूम हो कि गत माह बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीनपुर में शिवानी कुशवाहा को गांव के ही कुछ युवकों ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया था ।जिसको लेकर शिवानी के परिजनों ने नामजद एफ आई आर दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था किंतु पुलिस ने उन्हें मात्र 151 में चालान कर मामले को रफा-दफा कर दिया था।

इसके विरोध में पिछले माह भी शिवानी के परिजनों व राजनीतिक दलों के नेताओं ने थाने का घेराव किया था ।जिसमें थानाध्यक्ष ने कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया था ।काफी समय बीत जाने के बाद जब कार्यवाही नहीं हुई तो आज फिर समाजवादी पार्टी कि सपा नेत्री अनु मिश्रा व कविता अग्निहोत्री की अगुवाई में मुगल रोड जाम कर धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान उप पुलिस अधीक्षक योगेंद्र सिंह मलिक से प्रदर्शनकारियों की नोकझोंक भी हुई। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रही अनु मिश्रा और कविता अग्निहोत्री ने जब क्षेत्राधिकारी से बलात्कारियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की तो उन्होंने स्पष्ट रूप से कह दिया कि जब तक फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट नहीं आ जाती है तब तक कोई भी कार्रवाई संभव नहीं है।

इसको लेकर के सपा नेत्रियों ने कहा कि यदि आपकी बेटी होती तो आप क्या करते इस पर क्षेत्राधिकारी ने कोई जवाब नहीं दिया और कहा कि जब तक सारी रिपोर्ट नहीं आ जाती हैं ।तब तक कोई भी कार्रवाई संभव नहीं है। इस दौरान प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी की नेत्री अनु मिश्रा कविता अग्निहोत्री के साथ  आलोक मिश्रा, राजू सिंह ,विजय यादव, जितेंद्र नीरज शुक्ला ,बबलू यादव, प्रदीप यादव, राजू कुशवाहा, रामू दुबे, नमन सिंह यादव सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.