एसटीएफ ने पकड़ा सवा करोड़ की अवैध दवायें

0 112

 

जौनपुर: शाहगंज तहसील मुख्यालय के फैजाबाद स्थित एक मालगोदाम से हो रही अवैध ड्रग कारोबार का एसटीएफ और एनसीबी की संयुक्त ने भंडाफोड़ करते हुए छः लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बताते है कि एनसीबी लखनऊ को मुखबिर से सूचना मिली की क्षेत्र से अवैध कारोबार बड़े पैमाने पर महीनों से किया जा रहा है।

सोमवार की भोर मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ और एनसीबी की संयुक्त टीम ने नगर के फैजाबाद मार्ग स्थित एक मालगोदाम के बाहर खड़ी दो ट्रकों और गोदाम पर छापेमारी कर ट्रक में लदे करोड़ों के प्रतिबंधित फेंसाड्रिल लिंकट्स सीरप बरामद कर छह लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के इन्क्स्पेक्टर ने बताया की बरामद माल एक करोड़ 34 लाख अनुमानित कीमत है। पकड़े गए आरोपियों जयसिंह पुत्र राधेश्याम निवासी ग्राम लोहता थाना सरायख्वाजा जौनपुर, जाहिद पुत्र सिद्दीक,अमीन खान पुत्र राजू खान निवासी गण हरियाणा , चंदन गुप्ता पुत्र राजकुमार निवासी फैजाबाद रोड भादी थाना शाहगंज जनपद जौनपुर, जितेंद्र प्रजापति पुत्र अहिबरन निवासी ग्राम मारूफपुर थाना गौराबादशाहपुर जनपद जौनपुर, बृजेश सिंह पुत्र जगत सिंह निवासी ग्राम तरसन थाना गौराबादशाहपुर को एसटीएफ ने राजकीय पुरुष चिकित्सालय से मेडिकल मुआयना कर सभी आरोपियों और बरामद माल को अपने साथ ले गयी।
इतने बड़े मामले का खुलासा होने पर पुलिस की भूमिका को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.