क्रेन के ऑटो उठाने पर पथराव,चालक के साथ की मारपीट  

0 81

 

कानपुर :  शहर में यातायात विभाग की क्रेन में तैनात कर्मी अतिक्रमण और नो.पार्किंग में खड़े वाहनों को उठाने के बजाय चलती गाड़ियों में हुक फंसा कर वसूली कर रहे हैं। नौबस्ता चौराहे पर यातायात विभाग की अनुंबंधित क्रेन से ऑटो उठाया तो गुस्साए आटो चालकों ने हंगामा शुरू कर दिया। चालकों ने वसूली का आरोप लगाते हुए क्रेन पर पथराव कर दिया और चालक के साथ मारपीट की। इस बीच कुछ लोग ऑटो छुड़ाकर भाग निकले।

नौबस्ता चौराहे से यशोदा नगर की ओर हाईवे किनारे ऑटो.टेंपो चालक सवारियां भरते हैं। गुरुवार की दोपहर एक आटो चालक सवारियां बिठा रहा था। इस बीच यातायात विभाग की अनुबंधित क्रेन संख्या तीन के चालक और नीली वर्दीधारी कर्मचारियों ने ऑटो में हुक लगाकर टांग लिया और चल दिए। गाड़ी जाती देखकर चालक शोर मचाते हुए पीछे दौड़ा। इसपर क्रेन चालक ने गाड़ी इधर उधर दौड़ाकर परेशान किया। इससे अन्य ऑटो चालक पहुंचे और क्रेन का पीछा करके घेर लिया।

आँटो चालक और उसके साथियों ने क्रेन पर चढ़कर चालक से मारपीट की। इस बीच भीड़ में मौजूद लोगों ने ईंट.पत्थर चलाकर क्रेन का शीशा तोड़ दिया। कुछ लोगों ने आँटो छुड़ाया और चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। इसके बाद क्रेन चालक ने पथराव और तोड़फोड़ की सूचना उस्मानपुर चौकी को दी। क्रेन चालक और उसके कर्मचारी गाड़ी चौकी के बाहर खड़ी करके निकल गए। थाना प्रभारी नौबस्ता सतीश कुमार सिंह ने बताया कि हंगामा और तोड़फोड़ की किसी ने सूचना नहीं दी है। यातायात विभाग के कर्मचारी कोई तहरीर देते हैं तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.