बीच सड़क पर भ‍िड़े नगर पंचायत सिरसी चेयरमैन और पूर्व चेयरमैन के समर्थक, चले लाठी और डंडे

0 117

मुरादाबाद:  सम्‍भल में नगर पंचायत सिरसी में वर्तमान चेयरमैन के पुत्र और पूर्व चेयरमैन के बेटे के बीच मंगलवार की देर रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों के समर्थक भी मौके पर पहुंच गए, जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। इस दौरान वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए गए। दोनों पक्षों के तीन से चार लोगों को चोटें आई हैं। जानकारी होने पर नखासा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची। मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। हालांक‍ि अभी किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है।

पुलिस के अनुसार सिरसी नगर पंचायत की चेयरमैन नूरजहां के पुत्र फहीम और पूर्व चेयरमैन मरहूम आरिफ अली के पुत्र हसन आरिफ के बीच दो दिन पहले रंजिश को लेकर विवाद हो गया। उस समय लोगों ने विवाद को ठंडा करा द‍िया था। मंगलवार की रात हसन आरिफ और फहीम के बीच फिर आमना-सामना हुआ और विवाद हो गया। कुछ ही देर में दोनों पक्षों से कई लोग आ गए और मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान फहीम का छोटा भाई, फहीम के अलावा दूसरे पक्ष से हसन आरिफ सहित दो लोग घायल हो गए इस दौरान पूर्व चेयरमैन के पक्ष के वाहनों का शीशा भी टूटा है। उधर जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई मौके पर नखासा थाना की पुलिस भी पहुंच गई।

इंस्पेक्टर नखासा धर्मपाल सिंह ने बताया कि रंजिश चली आ रही है। दोनों पक्षों में मारपीट और लाठी डंडे चले। दो वाहनों का शीशा टूटा है जबकि दोनों पक्षों से दो-दो लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है। इस मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। कस्‍बे में फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.