टाटा मोटर्स ने टियागो एनआरजी की पहली वर्षगांठ मनाई

बिलकुल नया एक्‍सटी एनआजी वैरिएंट लॉन्‍च कर रेंज को अपग्रेड किया-

0 16

मुंबई,अपनी न्‍यू फॉरएवर’ फिलोसॉफी के अनुरूप और टियागो एनआरजी की पहली वर्षगांठ मनाते हुए, भारत के प्रमुख ऑटोमोटिव ब्राण्‍ड टाटा मोटर्स ने आज टियागो एनआरजी एक्‍सटी वैरिएंट लॉन्‍च किया है। इस नये वैरिएंट की कीमत INR 6.42 lakh रूपये है। टियागो एनआरजी को अपने लॉन्‍च के बाद से ही ग्राहकों का जबर्दस्‍त प्रतिसाद मिला है। टियागो पेट्रोल की बिक्री में 15% योगदान के साथ इसे एसयूवी जैसे डिजाइनसड़क पर मजबूती और सेगमेंट की सर्वश्रेष्‍ठ सुरक्षा रेटिंग (जीएनसीएपी द्वारा 4 स्‍टार) के कारण तारीफ मिली है। इस नए वैरिएंट के जुड़ने सेटियागो एनआरजी अब दो ट्रिम्‍स में उपलब्‍ध होगी- टियागो एक्‍सटी एनआरजी और टियागो एक्‍सजेड एनआरजी ।

 नया टियागो एनआरजी एक्‍सटी वैरिएंट नये 14” हाइपरस्‍टाइल व्‍हील्‍सहरमनTM के 3.5” इंफोटेनमेंट सिस्‍टमस्‍टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्‍सहाइट को एडजस्‍ट करने वाली ड्राइवर सीटफ्रंट फॉग लैम्‍प्‍स और कई दूसरी खूबियों के साथ आता है। यह एनआरजी के डिजाइन एलीमेंट्स को भी आगे ले जात हैजैसे का 181 एमएम का हाई ग्राउंड क्‍लीयरेन्‍सरग्‍ड क्‍लैडिंग्‍सरूफ रेल्‍स के साथ इनफिनिटी ब्‍लैक रूफ और चारकोल ब्‍लैक इंटीरियर्स।

 

इस अवसर पर अपनी बात रखते हुएटाटा मोटर्स पैसेंजर व्‍हीकल्‍स लिमिटेड में सेल्‍समार्केटिंग और कस्‍टमर केयर के वाइस प्रेसिडेंट श्री राजन अम्‍बा ने कहाटियागो एनआरजी अपने लॉन्‍च से ही हमारे ग्राहकों की कल्‍पनाओं पर छाई हुई है और एक पसंदीदा हैचबैक बन चुकी हैजो अति महत्‍वाकांक्षी और जिंदादिल लोगों के लिये हर तरह की सड़कों पर मजबूत प्रदर्शन की पेशकश करती है। त्‍यौहारों के मौसम की शुरूआत के साथ, हम ग्राहकों के लिये टियागो एक्‍सटी एनआरजी पेश करते हुए बेहद खुश हैं। आकर्षक दामों वाला यह वैरिएंट अच्‍छी तरह से पैकेज्‍ड है और ड्राइविंग के अनुभव को बेहतर बनाएगा। हमें विश्‍वास है कि खूबियों से भरे इस एक्‍सटी वैरिएंट के जुड़ने से  एनआरजी और टियागो के पूरे पोर्टफोलियो को और भी मजबूती मिलेगी और बिक्री प्रदर्शन काफी अच्‍छा रहेगा।‘’

 इस जश्‍न में चार चांद लगाते हुएटाटा मोटर्स ने नई खूबियों के साथ अपने मौजूदा टियागो एक्‍सटी वैरिएंट को अपग्रेड करने की घोषणा भी की हैताकि वह एक ज्‍यादा रोमांचक प्रस्‍ताव बन सके। इन खूबियों में 14” हाइपरस्‍टाइल व्‍हील्‍सहाइट को एडजस्‍ट करने वाली ड्राइवर सीटरियर पार्सल शेल्‍फआदि शामिल हैं। यह खूबियाँ पूरी एक्‍सटी  रेंज में उपलब्‍ध होंगीजिसमें टियागो एक्‍सटीएक्‍सटीए और एक्‍सटी आइसीएनजी शामिल हैं। कंपनी ने टियागो एक्‍सटी पेट्रोल वैरिएंट के लिये एक वैकल्पिक रिदम पैक भी पेश किया हैजिसमें 7&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8243; टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टमरियर कैमरा और 4 ट्वीटर्स जैसी खूबियाँ शामिल हैं। रिदम पैक को नए एक्‍सटी ट्रिम पर अतिरिक्‍त INR 30,000 रूपये खर्च करके लिया जा सकता है। इसके अलावा नये एक्‍सटी ट्रिम में मिडनाइट प्‍लम कलर और मौजूदा ओपल व्‍हाइटडेटोना ग्रेएरिज़ोना ब्‍लू और फायर रेड जैसे रंगों के विकल्‍प भी पेश किये गये हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.