कंपास आईडीसी में डिजाइन एवं रणनीति विभाग की प्रमुख नियुक्त की गईं टेक एवं डिजाइन क्षेत्र की दिग्गज एकता जाफरी

0 17

 

नयी दिल्ली  अमेरिका स्थित अग्रणी टेक्नोलॉजी समर्थ रिहाइशी रीयल एस्टेट ब्रोकरेज और प्रतिष्ठित फॉर्च्यून 500 की सूची में जगह बनाने वाली सबसे युवा कंपनियों में से एक कंपास इंक ने प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज एकता जाफरी को कंपास आईडीसी में डिजाइन विभाग का प्रमुख नियुक्त करने की घोषणा की है।
कंपास आईडीसी में डिजाइन प्रमुख के तौर पर एकता पर कंपास के सभी प्लेटफॉर्म पर यूज़र का अनुभव समृद्ध बनाने और कंपास आईडीसी की डिजाइन टीम के कामकाज को देखने की जिम्मेदारी होगी।
कंपास आईडीसी के वरिष्ठ निदेशक (कारोबार परिचालन) विक्रम कुमार ने कहा, डेटिंग से लेकर हेल्थकेयर और वित्तीय सेवाओं तक विभिन्न उद्योगों में डिजिटल उत्पादों के लिए एक शिल्पकार के तौर पर एकता के अनुभव से हमें ना केवल संपूर्ण प्रौद्योगिकी भंडार सुधारने में मदद मिलेगी, बल्कि हम अपने एजेंटों की अधिक प्रभावी एवं सुदृंढ़ तरीके से सेवा करने में समर्थ होंगे। एकता की नयी भूमिका से हमारा कारोबार संतुलित होगा और साथ ही वास्तविक उपयोक्ता और भागीदारों की जरूरतें पूरी होंगी जिससे हम हमारी उपस्थिति को और मजबूत बनाने में समर्थ होंगे। उनका अनुभव और साझा विजन हमारे कंटेंट एवं यूएक्स रणनीति में गहरी अंतदृष्टि लाएगी।
आईडीसी में डिजाइन प्रमुख एकता जाफरी ने कहा, प्रौद्योगिकी अपनाने के लिहाज से रीयल एस्टेट सबसे सेवा प्राप्त करने वाले क्षेत्रों में से एक रहा है और मैं ऐसी गतिशील और उद्यमी टीम का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं जो रीयल एस्टेट जैसे पारंपरिक क्षेत्र में प्रौद्योगिकी क्रांति की अगुवाई कर रही है। मैं उम्मीद करती हूं कि इस वृद्धि को अगले स्तर पर ले जाने की दिशा में मैं ढेरों विचारों के साथ अपना महत्वपूर्ण योगदान करूंगी।

आईबीएम, एसीएल वायरलेस, मॉन्स्टर इंडिया, एनडीटीवी वर्ल्डवाइड और टाइम्स इंटरनेट जैसे नामी गिरामी संगठनों में काम करने का दो दशक से अधिक का अनुभव रखने वाली एकता व्यापक तौर पर एक स्टोरीटेलर के तौर पर देखा जाता है जो एक संगठन के विजन को विभिन्न यूएक्स रणनीतियों का उपयोग कर उपयोगी मौद्रिक उत्पाद में तब्दील करने पर काम करती हैं। वह दिल्ली युनिवर्सिटी से पढ़ी हुई हैं। प्रौद्योगिकी इंजीलवादी एकता का इस तथ्य में गहरा विश्वास है कि भविष्य डेटा की पगडंडी पर हमारे पास पहुंचेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.