झाड़-फूंक करने वाले की लाठी-डंडे और पत्थर से हत्या

0 21

जबलपुर : जबलपुर से 45 किमी दूर 52 वर्षीय गुनिया की कुछ लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी। उसकी लाश गांव से एक किमी दूर खेरमाई मंदिर के पास पीपल व कसही के पेड़ से नायलान की रस्सी से लटका मिला। पास में ही ख्ूान से सने पत्थर और लाठी-डंडे पड़े थे। मौके पर खून पसरा हुआ था। हत्या की खबर पाकर एफएसएल और एसपी भी पहुंचे थे। हत्या की वजह झाड़-फूंक से जोड़कर देखी जा रही है।

कुंडम टीआई प्रताप सिंह मरकाम के मुताबिक डायल-100 पर सुबह 11 बजे सूचना आई थी कि थाने से तीन किमी दूर कुंडम-निवास रोड पर उचेहरा गांव के बाहर खेरमाई मंदिर के पास एक पेड़ में फंदे से किसी की लाश लटक रही है। पुलिस पहुंची तो मौके पर काफभ् भीड़ जमा थी। देवेंद्र वरकड़े ने बताया कि उसके पिता सुनील वरकड़े धर से रात दस बजे निकले थे। मां को बताया था कि अभी आ रहा हूं।

उसके बाद से पता नहीं चला। सुबह गांव से एक किमी दूर खेरमाई मंदिर के पास कसही के पेड़ कसे पिता के शव लटके होने की खबर मिली है, तो पहुंचा। देवेंद्र तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा है। उससे छोटा भाई और एक बहन है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि रात में किसी ने बेरहमी से लाठी-डंडे व पत्थर से पीटकर हत्या करने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया।

हत्या की खबर पाकर देर शाम एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा भी पहुंचे।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जानकारी ली और मामले में जल्द खुलासे के निर्देश दिया। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि हत्या झाड़-फूंक के चलते हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.