कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट हुआ 1.5 इंच छोटा

0 159

नई दिल्ली : कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से कुछ व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो गये लेकिन एक मामला अमेरिका से ऐसा सामने आया है जब व्यक्ति कोरोना संक्रमण की चपेट से बाहर निकल गया तो उसने लगा कि प्राइवेट पार्ट 1.5 इंच के लगभग छोटा हो गया है। व्यक्ति का दावा है कि पहले ठीक था लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से पार्ट सिकुड गया।

मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका का एक व्यक्ति बीते वर्ष माह जुलाई में कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया था। ज्यादा तबियत खराब होने की वजह से उसे चिकित्सालय में उपचार हेतु एडमिट कराया गया। व्यक्ति ने का दावा है कि जब वह चिकित्सालय से स्वास्थ्य स्थिर होने के बाद घर वापस लौटा तो कुछ दनि बाद व्यक्ति का फील हुआ कि उसका लिंग पहले से छोटा हो गया है। व्यक्ति का कहना है कि लिंग छोटा होने की वजह से उसके आत्मविश्वास और सेक्स क्षमताओं पर गहरा असर पडा है। बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति की उम्र करीब 30 वर्ष है

कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद व्यक्ति इरेक्टाइल डिसफंक्शन का शिकार हुआ। इस बीमारी से बचाव के लिये उपचार कराया लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। डॉक्टरों ने व्यक्ति को कहा कि लिंग के आकार में कमी स्थायी रूप से बनी रह सकती है इसकी वजह से लिंग की नसों में खून कम पहुंचना है। अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ मियामी मिलर स्कूल ऑफ मेडिसिन ने भी वर्ल्ड जर्नल ऑफ मेन्स हेल्थ में इसी से सम्बंधित एक अध्ययन प्रकाशित किया था। इसमे दावा किया गया कि लम्बे वक्त तक कोरोना की वजह से कुछ लोगों में नपंुसकता के लक्ष्ण देखें गये हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.