शव को परिजनों ने मुख्य मार्ग पर रखकर लगाया जाम

0 31

अम्बेडकरनगर : ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से हुई चालक की मौत की घटना में पोस्टमार्टम होने के उपरांत, आर्थिक मदद दिलाए जाने की मांग को लेकर परिजनों व मोहल्लावासियों ने शव को अकबरपुर अयोध्या मार्ग पर बनगांव रोड के सामने मुख्य मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया।

जाम लगने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों के लंबी लाइन लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस के आश्वासन देने के बाद परिजनों ने शव को वहां से हटाया। लगभग डेढ़ घंटे तक मार्ग बंद होने से पूरा जिला मुख्यालय जाम की चपेट में आ गया।

जानकारी के अनुसार अकबरपुर थाना अंतर्गत मीरानपुर मोहल्ला निवासी 26 वर्षीय सोनू पुत्र दूधनाथ मोहल्ले के अरविंद जायसवाल का ट्रैक्टर चलाता था। शुक्रवार को वह ट्रैक्टर ट्राली पर गन्ना लादकर मिझौड़ा चीनी मिल लेकर गया हुआ था।

वहां से रात में वापस लौटते समय अहिरौली थाना क्षेत्र के चककोडार गांव के निकट ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी थी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने किसी तरीके से शव को बाहर निकलवाया था। घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो घर पर कोहराम मच गया।

शनिवार को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजन व मोहल्लावासियों ने शव को मुख्य मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। उनकी मांग थी कि प्रशासन आर्थिक मदद उपलब्ध कराएं व ट्रैक्टर मालिक के विरुद्ध कार्यवाही करें। मृतक के दो छोटे बच्चे है। वह मूल रूप से गाजीपुर जिले का निवासी बताया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.