मुठभेड़ का दूसरा आरोपी अखलाख चढ़ा पुलिस के हत्थे

0 148

 

एएसपी ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

बाराबंकी :   जैदपुर-सफदरगंज मार्ग पर तड़के सुबह पुलिस और तस्कर मुठभेड़ के दौरान एक साथी फरार हो गया था। जिसको जैदपुर पुलिस व स्वाट टीम ने बाईपास तिराहा कस्बा के पास से फरार अभियुक्त को धर दबोचा। तलाशी के दौरान उसके पास से 300 ग्राम मारफीन व 70 हजार रुपये नकदी बरामद की है। प्रेसवार्ता के दौरान एडिशनल एसपी मनोज कुमार पाण्डेय ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त अखलाख और मुठभेड़ में शामिल शत्रोहन के साथ मिलकर मारफीन तस्करी का काम करता है। श्री पाण्डेय ने यह भी बताया कि यह दोनो झाड़खण्ड व हरियाणा से माल लाकर लखनऊ के आस पास के जनपदों में मारफीन के सप्लाई करते थे।

पकड़े गये अखलाख का कहना है कि मैं कई बार शत्रोहन के साथ मिलकर दिल्ली मारफीन सप्लाई के लिये जाता था। 9.03.2021 को सुबह हम लोग मोटर साइकिल से माल लेकर सप्लाई देने के लिये निकले थे कि रास्ते में अचानक पुलिस दिखाई पड़ी और हम लोगों को रोकने की कोशिश की तो शत्रोहन के अपने पास रखे तमंचे से पुलिस वालों पर फायर कर दिया।

इसी बीच अखलाख मोटर साइकिल से कूदकर भाग निकला। उसको बाद में पता चला कि शत्रोहन पकड़ा गया है और मेरे पास बची मारफीन को बेचने के लिये एक व्यक्ति को देने जा रहा था कि तभी पुलिस टीम ने अखलाख की शिनाख्त कर उसको पकड़ लिया। एएसपी मनोज कुमार पाण्डेय ने कहा कि मो. अखलाख पुत्र एहसान अली टिकरा मुर्तुजा का रहने वाला है। एएसपी ने फरार अभियुक्त अखलाख की गिरफ्तारी को लेकर जैदपुर थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी व पूरी पुलिस टीम की सराहना किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.