शहर में चोरों ने मचाया उत्पात, करमदी के बाद दिनदहाड़े रेलवे कर्मचारी के यहां से 16 लाख रुपए मूल्य के जेवर और नगदी पर किया हाथ साफ, संदिग्धों के सीसीटीवी फुटेज जारी, भाजपा नेता के घर का भी ताला चटकाया

0

रतलाम : शहर में चोरों ने कल दिनदहाड़े जमकर उत्पात मचाया। चोर दो जगह चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपए मूल्य के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर गए। पुलिस ने एक स्थान पर सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की है।चोरों ने जवाहर स्कूल के पीछे बिरियाखेड़ी स्थित योगी विहार कॉलोनी में रेलवे कर्मचारी के मकान में एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने फरियादी दीपक बौरासी निवासी योगी विहार कॉलोनी 41 की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफचोरी का केस दर्ज कर लिया है।

फरियादी ने पुलिस को बताया कि चोरी की वारदात दोपहर 11 बजे से दोपहर 3 बजे के दरम्यान हुई। जब घर पर ताला हुआ लगा था। चोरों ने मकान सूना पाकर चोरी की नीयत से ताला इतनी चालाकी से चटकाया कि पड़ोसियों को भी इसका आभास नहीं होने दिया। जबकि कीमती कीमती सामान खंगालने के लिए घर का सामान भी तितर-बितर कर दिया। घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात के अलावा नगदी रुपया चुरा ले गए। चोरी गए जेवर तकरीबन पन्द्रह लाख से ज्यादा कीमत के बताए जा रहे है। घर में रखे नगद पच्चीस हजार रुपए पर भी हाथसाफ कर भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। चोरों का सुराग लगाने के लिए पुलिस जांच में जुटी है।

नौकरी से लौटे तो पता चला योगी विहार कॉलोनी में रहने वाले दीपक बौरासी की रेलवे में नौकरी है। पत्नी मायके गई हुई है। वे कल सुबह घर पर ताला लगाकर नौकरी पर चले गए। ड्यूटी कर रात को घर पहुंचे तब ताला टूटा पाया तो चोरी का पता चला। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। चोरी दोपहर तकरीबन एक बजे के लगभग की बताई जा रही है। मकान में चोरी को अंजाम देने वाले दो बदमाशों की हरकत कैमरे में कैद हुई है।

चोरों की हरकत कैमरे में कैद योगी विहार कॉलोनी में चोरी की बड़ी वारदात रेलवे में कार्यरत दीपक बौरासी के यहां हुई है। चोरी की वारदात के बाद पुलिस ने सुरक्षा के बतौर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे के फूटेज को खंगालना शुरू किया तब चोरों की हरकत कैमरे में कैद होने का पता चला। पुलिस कैमरे में कैद चोरों का सुराग लगाने में जुटी है। चोरों को पकडऩे के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज के तस्वीरें भी जारी की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.