द टिंटेड स्टोरी ने पेश किया मानसून कलेक्शन 

0 7
नई दिल्ली बारिश का मौसम आ गया है और तेज़ चिलचिलाती धूप की जगह हम सभी मानसून का लुत्फ़ उठा रहे हैं। ऐसे में समय आ गया है कि हम अपनी सनग्लासेज़ रेंज में भी बदलाव लाएं, मानसून में हमें ऐसे सनग्लासेज़ चुनने चाहिए जो न सिर्फ हमारी आंखों को तेज़ धूप से सुरक्षित रखें बल्कि जिनके साथ हम रंगीन इन्द्रधनुष और बादलों से ढके खूबसूरत आकाश के नज़ारों का आनंद भी उठा सकें।
मानसून रंगों से भरा खूबसूरत मौसम है और साल भर की बोरियत को दूर कर हमारे व्यक्तित्व में निखार लाता है। द टिंटेड स्टोरी की ओर से पेश किए गए सनग्लासेज़ का रंग-बिरंगा और आकर्षक कलेक्शन मानसून के इस मौसम में आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए तैयार है! ढेरों रंगों के अलावा ये सनग्लासेज़ कई तरह की शेप और साइज़ में भी आते हैं, इस कलेक्शन में हर व्यक्ति के लिए कुछ न कुछ है। मानसून के मौसम में ये आपकी आंखों को यूवी किरणों से पूरी सुरक्षा प्रदान करते हैं। मानसून की बात करें तो इस मौसम में आपको गहरे रंग के बजाए हल्के रंग के सनग्लासेज़ चुनने चाहिए, क्योंकि घने बादलों के बीच विज़िबिलिटी कम हो जाती है।
आप स्लीक लुक और फंकी स्टाइल वाले सनग्लासेज़ खरीदना चाहते हैं तो हमारे आप आपके लिए परफेक्ट पेयर उपलब्ध हैं।
स्टाइलिश विकल्पों के अलावा, हम पॉलेराइज़्ड सनग्लासेज़ भी पेश करते हैं। ऑप्टोमेट्रिस्ट्स का भी मानना है कि पोेलेराइज़्ड लैंस आंखों की सुरक्षा के लिए विशेष रूप से उपयोगी हैं। मानसून के दौरान सड़कें गीली होती हैं और हर सतह पर जमी पानी की बूंदें रोशनी को बाउंस करती हैं, जिससे विज़िबिलिटी कम हो जाती है; ऐसे में पोलेराइज़्ड लैंस वाले सनग्लासेज़ आपको ड्राइविंग के दौरान अच्छी विज़िबिलिटी देते हैं।
हमारे सभी स्टाइल यूवी 400 प्रोटेक्शन लैंस के साथ आते हैं, जो चश्मे का अच्छा विकल्प है, फिर चाहे आप डॉक्टर की सलाह से चश्मे बना रहे हैं। क्योंकि ये लैंस आपकी आंखों को हानिकारक यूवी किरणों और प्रदूषण से भी सुरक्षित रखते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.