युवक को बीच सड़क पर भीड़ ने किया गंजा,चेहरे पर कालिख पोत पुलिस को सौंपा

0 122

तीन वर्षीय मासूम के साथ छेड़छाड़ कर मौके से भागा था आरोपी   

कानपुर : कल्याणपुर में दुकान पर गुटखा लेने गया युवक महिला को दुकान पर बैठा देख उसके घर में घुस गया। जहां युवक ने महिला की तीन वर्षीय बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। मासूम के रोने पर आरोपित युवक मौके से भाग निकला। आवाज सुनकर पहुंची महिला को मासूम ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद इलाके के लोगों युवक को पकड़ गंजा करने के बाद उसके चेहरे पर कालिख पोत सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया।

 

पीड़ित स्वजनों घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

कल्याणपुर के नया शिवली रोड नई बस्ती में रहने वाली महिला घर के बाहर पान मसाला की दुकान चलाती है। गुरुवार दोपहर जब दुकान पर बैठी थी,तभी कानपुर देहात का शिवली निवासी अंकित दुकान पर गुटखा लेने पहुंचा। गुटखा लेने के बाद युवक ने मकान के गेट के सामने गली में खेल रही महिला की तीन वर्षीय बेटी को दुलारते हुए गोद में उठा लिया। इस दौरान आरोपी ने मासूम के नाजुक अंगों के साथ छेड़छाड़ करने लगा। वही मासूम के रोने पर युवक मौके से भाग निकला। आवाज सुनकर पहुंची महिला को मासूम ने युवक की करतूत बताई।

 

मामले की जानकारी होते ही आक्रोशित महिला ने इलाकाई लोगों के साथ युवक को कुछ दूरी पर दबोच लिया। जिसके बाद लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर उसका सिर मुड़वा दिया। इस दौरान लोगों ने आरोपित युवक के चेहरे पर कालिख पोत सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। वहीं कल्याणपुर थाने पहुंचे पीड़ित स्वजनों ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित युवक के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.