नक्खास चौराहे स्तिथ सिटी कार्ट मार्ट में लगी आग से पूरे इलाक़े में अफ़रातफ़री का माहौल।

0 191

लखनऊ : लखनऊ कमिश्नरेट के पश्चिम जोन अंतर्गत चौक थाना क्षेत्र के नक्खास तिराहे के पास धनतेरस के दिन कारोबार के लिए खोले गए सिटी कार्ट शॉपिंग मॉल में शनिवार की शाम अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया जिस समय सिटी कार्ट शॉपिंग मॉल में आग लगी थी उस समय सिटी कार्ट शोरूम में दर्जनों के ग्राहक मौजूद थे आग लगने के बाद शोरूम के अंदर मौजूद सभी कर्मचारी और ग्राहक आग से बचकर बाहर निकलने में सफल हो गए। सूचना पाकर पहुंची चौक पुलिस ने फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया और दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद सिटी कार्ट के शोरूम में लगी आग को बुझा दिया।

बताया जा रहा है कि सिटी कार्ट शोरूम में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है । आग लगने से कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन अभी नहीं किया गया है । आपको बता दें कि इसी धनतेरस के दिन सिटी कार्ट शॉपिंग मॉल का भव्य रुप से उद्घाटन किया गया था और धनतेरस के बाद सिटी कार्ट में खरीदारी करने वाले ग्राहकों की भीड़ देखी जाती थी लेकिन सवाल यह उठता है कि नवनिर्मित सिटी कार्ट शॉपिंग मॉल में अगर बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट हुई तो इतनी जल्दी बिजली के तार कैसे खराब हो सकते हैं।

Y

भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित सिटी कार्ट माल में आग लगने के बाद आसपास के दुकानदारों में भी हड़कंप मच गया लेकिन राहत की बात यह रही कि आग लगने के बाद किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई और आग को समय रहते बुझा दिया गया। बतायाा जा रहा सिटीकार्ट में जिस समय आग लगी थी उस समय शोरूम के अंदर तमाम ग्राहक और कर्मचारी मौजूद थे लेकिन राहत की बात यह रही कि आग लगने से किसी तरह की कोई जनहानि नहींं हुई आग लगनेेेेे की सूचना के दमकल की 3 गाड़ियों की मदद से दमकल कर्मियों ने आंग पर पूरी तरह से काबू पा लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.