वो सौगंध खाते हैं कि देश नहीं बिकने दूंग लेकिन RAILWAY, LIC, BSNL बेच दिया : ओमप्रकाश राजभर

0 53

यूपी : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक पत्रकार से मुताखिब होते हुए राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम सौगंध खाते हैं कि देश नहीं बिकने दूंगा, लेकिन रेलवे बेच दिया। एलआईसी बेच दिया, बीएसएनएल बेच दिया भाजपा से इतनी नफरत क्यों? इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि देश की जनता को इन्होंने महंगाई में झोंक दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर आप गूगल बाबा से पूछेंगे, तो वो भी बताएंगे कि दुनिया में अगर झूठ बोलने वाला कोई एक नंबर का नेता है तो वो नरेंद्र मोदी हैं।

उन्होंने कहा कि जब स्वतंत्र देव सिंह मुलायम सिंह यादव से मिलते हैं, तो कोई चर्चा नहीं होती है। जब मायावती, सोनिया से मिलतीं हैं, तो कोई चर्चा नहीं होती है। मुलायम सिंह सोनिया गांधी से मिलते हैं, ममता दीदी मिलती हैं, तो कोई चर्चा नहीं होती है क्योंकि ओमप्रकाश राजभर दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यक और गरीबों की लड़ाई में एक माहौल पैदा किया है कि जागो तभी सबेरा है। इस बात से सभी लोगों को दहशत है। सबसे बड़ी दहशत भारतीय जनता पार्टी को है, क्योंकि उसने लगातार झूठ बोला है। 15 लाख का वादा, दो करोड़ नौकरी का वादा, महंगाई कम करने का वादा करते हैं और पलट जाते हैं। भाजपा सफेद झूठ बोलने में माहिर है।

वहीं, वाराणसी में हुए प्रधानमंत्री की रैली को लेकर राजभर ने कहा कि पीएम मोदी बनारस से झूठ पर झूठ बोले हैं। पानी छुड़वाया गया, तो नहाने भर का पानी पहुंचा। वहां, जहां मोदी नहाए थे। मोदी बार-बार कहते हैं कि गंगा माई ने बुलाया है, लेकिन क्यों बुलाया है ये भी तो बताओ आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की चर्चा करते हैं। मगर उन्होंने काशी विश्वनाथ का मंदिर बनवाया, भोलेनाथ का मंदिर बनवाया उस अहिल्याबाई होल्कर के वंशज जंगल में हैं। उनके शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार की बात क्यों नहीं करते हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.