किसान की हत्या में फरार तीन आरोपी गिरफ्तार

0 33

अयोध्या : कोतवाली रूदौली पुलिस ने रविवार की सुबह ग्राम कूढा सादात तिराहा से हत्या में वांछित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।जिनके पास से हत्या में प्रयुक्त एक बांका व एक लकड़ी का डंडा भी बरामद किया गया।
जानकारी के मुताबिक कोतवाली रूदौली की पुलिस ने स्थानीय थाना पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 140/22 की धारा 302 हत्या में वांछित तीनों आरोपियों देशराज रावत,उदयराज रावत व ईश्वरलाल रावत पुत्रगण स्व0 रामलखन निवासी बहरास कोतवाली रुदौली को रविवार की सुबह ग्राम कूढा सादात गांव के तिराहे के पास से प्रभारी निरीक्षक शशिकांत यादव,उपनिरीक्षक रवीश कुमार यादव,सुधीर कुमार त्रिपाठी,कांस्टेबल सन्तोष यादव व रविकुमार के साथ मौके पर पहुंचकर तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त एक बांका व एक लकड़ी का डंडा भी बरामद किया गया। अवगत कराते चले कि बीते 15 अप्रैल को उक्त गांव निवासी किसान चेतन लाल पुत्र मोहनलाल अपने खेत की रखवाली करने गया था।जिसकी की तीन लोगों ने सिर,आंख फोड़कर तथा पीट पीट कर पुरानी रंजिश के चलते निर्मम हत्या कर दी थी।घटना की सूचना पर पहुची पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीनो अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी।रविवार की सुबह कूढा सादात तिराहा से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.