इंदौर में होगा तीन दिवसीय ऑटो शो

0 48

इंदौर : मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में इसी माह तीन दिवसीय मध्य प्रदेश ऑटो शो 2022 का आयोजन होने वाला है। इस शो के जरिए विकसित हो रही तकनीक का प्रदर्शन होगा। आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी में बताया गया है कि इंदौर में 28 से 30 अप्रैल तक मध्यप्रदेश ऑटो शो 2022 का अग्रणी संस्करण संपन्न होगा। ऑटो शो इंदौर हवाई अड्डे और नेटरेक्स के पास सुपर कॉरिडोर स्चयर में होगा।

मध्यप्रदेश ऑटो शो राज्य में औद्योगिक विकास के लिए विकसित पारिस्थितिकी तंत्र केा प्रदर्शित करेगा। यह शो पीथमपुर में नेटरेक्स को बढ़ावा देगा, जो एशिया की सबसे बड़ी अत्याधुनिक ऑटोमोटिव परीक्षण सुविधा है, जिसमें नेटरेक्स के तहत एक प्रमाणन केंद्र के साथ 3000 एकड़ भूमि पर विकसित 14 प्रकार के परीक्षण ट्रैक हैं। मध्यप्रदेश ऑटो शो के अग्रणी संस्करण में एक छत के नीचे नवीनतम तकनीकों, उत्पाद लॉन्च, विश्व स्तरीय प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग प्रतिभा को प्रदर्शित करने वाले प्रदर्शन होंगे।

उद्योग जगत की शख्सियतों के नेतृत्व में सेमीनार होंगे।बताया गया है कि इस आटो शो मध्य प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित किया जा रहा है जिसमें भारतीय उद्योग परिसंघ, सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्च र्स और ऑटोमोटिव कंपोनेंट मैन्युफैक्च र्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया सह आयोजक हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.