सिपाही की प्रताड़ना से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

0 22

कानपुर : रायपुरवा में पुलिस की प्रताड़ना से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। स्वजन का आरोप है कि टुकनियापुरवा चौकी में तैनात एक सिपाही बेटे को चरस में जेल भेजने की धमकी देकर परेशान कर रहा था।

भन्नानापुरवा निवासी बंटू सोनकर (24) एक मीट की दुकान में काम करता था। पहले रायपुरवा में तैनात सिपाही लोगों को पकड़वाने के लिए उस पर दबाव डाल रहा था। न पकड़वाने पर चरस लगाकर जेल भेजने की धमकी देता था। स्वजन का आरोप है कि गुरुवार की रात भी सिपाही ने उसे फोन किया और दबाव बनाया था। जिस पर बंटू ने उससे माफी भी मांगी थी।

लगातार बढ़ रहे दबाव के चलते बंटू ने रस्सी के फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार सुबह दुकान न पहुंचने पर सहकर्मी घर पहुंचे। जहां उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। इस पर कुंडी तोड़ी गई तो शव फंदे से लटका मिला। स्वजन ने बताया कि बंटू के खिलाफ मारपीट के आरोप में शांतिभंग की कार्रवाई हो चुकी है।

प्रेम प्रसंग का भी मामला थाना प्रभारी रायपुरवा विनय शर्मा ने बताया कि स्वजन से पूछताछ में सामने आया है कि किसी युवती से उसके प्रेम संबंध थे। जिसका नाम उसने हाथ मे गुदवा रखा है। अक्सर फोन पर दोनों के बीच विवाद होने की बात सामने आई है। सिपाही के प्रताड़ित करने के आरोप की जांच कराई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.