ट्रक और ऑटो की टक्कर से दो लोगों की मौत,पांच घायल  

0 165

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार  

कानपुर देहात : जिले के भोगनीपुर में मुगल रोड पर गुरुवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं पांच लोग अब भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। दरअसल,हादसा ट्रक और ऑटो की टक्कर से हुआ। हादसे में जिंदगी गंवाने वाला एक युवक घाटमपुर का है।

राजपुर से सवारी भरकर एक ऑटो भोगनीपुर के लिए निकला था। ऑटो मुगल रोड पर पहुंचा था कि पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे सड़क किनारे ही ऑटो पलट गया और घायलों की चीख.पुकार मच गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की सहायता से किसी तरह से ऑटो को सीधा कर सभी को बाहर निकाला गया। लोगों के द्वारा सूचित किए जाने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और एंबुलेंस से सीएचसी पुखरायां पहुंचाया। जहां घाटमपुर कस्बा निवासी  मोहम्मद अनीस (30) व एक अज्ञात 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं चूरा हमीरपुर निवासी अरविंद कुमार उनकी पत्नी सावित्री, एक साल की बेटी प्रांशी व तीन वर्ष का बेटा राज व राजपुर निवासी ऑटो चालक अरविंद पाल घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने अज्ञात के शिनाख्त का काफी प्रयास किया पर कपड़ों की तलाशी में कोई  पहचान पत्र नहीं मिला। उधर दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक व ऑटो दोनों को कब्जे में लिया है। उधर बेटे की मौत की सूचना पाकर अनीस के पिता मोहम्मद उस्मान बाकी स्वजनों संग पहुंचे और रो रोकर बुरा हाल हो गया।थाना प्रभारी भोगनीपुर रामबहादुर पाल ने बताया कि एक मृतक के शिनाख्त के लिए प्रयास किया जा रहा है। तहरीर लेकर ट्रक नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा

Leave A Reply

Your email address will not be published.