ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी, बाइक सवार की मौत

0 18

मवाना : कस्बे के बहसूमा बाईपास पर रविवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक समेत चालक को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं, शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने मामले की सूचना थाना पुलिस को देते हुए कार्रवाई की मांग की। फलावदा थाना क्षेत्र के गांव बहजादका निवासी 55 वर्षीय राजकुमार रविवार को बाइक से मवाना किसी कार्य से आ रहा था।

जैसे ही वह बहसूमा बाईपास पर पहुंचा उसी दौरान सामने से तेज गति से आ रहे गन्ने के ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में पीड़ित राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया ओर मौके पर एकत्र भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़ दिया और सूचना थाना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मवाना सीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने परिजनों से लिखित पत्र लेने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया है। उधर, पुलिस चालक को थाने पर बैठाने के बाद ट्रक को चौकी खड़ा करा दिया है। वहीं, मृतक ग्रामीण के परिजनों ने मामले की समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी थी। एसएसआई सतीश कुमार ने बताया कि तहरीर आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी। ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.