अवैध तमंचा, कारतूस के साथ फोटो वायरल करने वाले दो गिरफ्तार

0 17

महोबा : पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह के निर्देशन में जनपद में अपराध की रोंकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध लगातार संदिग्धों की गिरफ्तारी अभियान के क्रम में जनपदीय पुलिस द्वारा चिन्हित स्थानों पर संदिग्धों की चेकिंग की जा रही है साथ-साथ सोशल मीडिया के माध्यस से भी असामाजिक तत्वों पर निगरानी भी की जा रही है। जिसके अनुपालन में थानाध्यक्ष श्रीनगर दिनेश तिवारी द्वारा गठित टीम में शामिल उपनिरीक्षक सुरेंद्र नाथ राम ने टीम के साथ दो आरोपियों जिनके द्वारा सोशल मीडिया में अवैध तमंचा व कारतूस के साथ फोटो वायरल की गयी थी

उनको चरखारी रोड ग्राम बिलखी से अवैध तमन्चा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया। बरामद अवैध तमंचा कारतूस के आधार पर पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ धारा 3/25 आम्र्स एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की गई। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक सुरेन्द्र नाथ राम, का. परशुराम, कां. प्रदीप कुमार मौर्या आदि शामिल रहे। पकड़े गए आरोपियों में रवीन्द्र पाल पुत्र मुन्नालाल पाल निवासी ग्राम सिजहरी व परशुराम पाल पुत्र मंगल पाल निवासी ग्राम डिगरिया श्रीनगर शामिल है।

बता दें कि आमजन की सुरक्षा के साथ ही पुलिस सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रख रही है। इसके पहले भी इस तरह के मामलों में कार्यवाही की गई है। बता दें कि लोग सोषल मीडिया का गलत उपयोग भी कर रहे है ओर पुलिस इस दिषा में सख्ती बरत रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.