हिण्डाल्को में दो दिवसीय ओपन स्विमिंग चैंपियनशिप आयोजित

0 7

सोनभद्र : हिंडालको कर्मचारी मनोरंजनालय द्वारा क्लब हिण्डाल्को के तरणताल में दो दिवसीय ओपन स्विमिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ मनोरंजनालय के प्रबंधक राजेश सिंह इंदौलिया व एच0आर0 विभाग के अमित सिंह ने संयुक्त रूप से पूजा- अर्चना के साथ किया।

इस अवसर पर राजेश सिंह इंदौलिया ने समस्त खिलाड़ियों एवं उपस्थित जन समुदाय का स्वागत किया एवं कहा कि खेल हमारी दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए। खासकर तैराकी करने से शरीर में स्फूर्ति रहती है तथा शारीरिक एवं मानसिक विकास भी होता है। क्योंकि एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का विकास संभव है इसलिए हमें किसी न किसी खेल से खुद को जोड़े रखना चाहिए। इस मौके पर स्विमिंग कोच आनंद निषाद एवं नागेंद्र निषाद ने तैराकी प्रतियोगिता के नियम बताए तथा दर्शक-दीर्घा में मौजूद लोगों ने उत्साह के साथ प्रतियोगिता का आनंद उठाया।

बालक वर्ग में 50 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी प्रतियोगिता में अक्षत मिश्रा ने प्रथम स्थान, दीपेश मिश्रा ने द्वितीय एवं देवांश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं बालिका वर्ग में 50 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी प्रतियोगिता में अवंतिका पांडे ने प्रथम स्थान, श्रेया सिंह ने द्वितीय स्थान, तथा अनुष्का सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में मौजूद सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने विजयी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर संजय कुमार सिंह, सर्वेश यादव, सुदेश्वर प्रसाद, महेन्द्र तिवारी समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.