बैंक के बाहर से पैसा व मोबाइल लूटने वाले दो लुटरे गिरफ्तार

0 30

बांदा : शुक्रवार को तिंदवारी थाना पुलिस ने आपरेशन क्लीन के बेन्दा में हुई लूट की घटना का चार दिन भीतर किया खुलासा करते हुए बड़ी सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों द्वारा आर्यावर्त बैंक शाखा बेन्दा से पैसा निकलकर लौट रहे व्यक्ति से लूट करते हुए अभियुक्तों ने व्यक्ति से 25000 रुपये और एक एंड्रायड फोन लूट लिया था। पुलिस ने लूटे गये रुपये, मोबाइल फोन के साथ दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार किया है ।

वहीं पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद की है।पुलिस ने अनुसार अभियुक्त शातिर किश्म के लुटेरे हैं। जो बैंक से पैसा निकालकर बाहर निकलने वाले व्यक्तियों को अपना शिकार बनाते थे।जानकारी के अनुसार एसपी अभिनंदन के कुशल निर्देशन में जनपद में अपराध तथा अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा अभ्यस्त अपराधियों पर कार्यवाही करने हेतु चलाये जा रहे आपरेशन क्लीन के क्रम में अपर पुलिस लक्ष्मी निवास मिश्र व क्षेत्राधिकारी सदर आनन्द कुमार पाण्डेय के निकट पर्यवेक्षण में थाना तिन्दवारी पुलिस द्वारा

11 अप्रैल को ग्राम में बेन्दा में हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया ।गौरतलब हो कि थाना तिन्दवारी क्षेत्र के ग्राम में बेन्दा में आर्यावर्त बैंक शाखा बेन्दा से पैसा निकाल कर घर लौट रहे विजय नारायण पुत्र सत्य नारायण निवासी खगइया थाना तिंदवारी जनपद बांदा से अज्ञात लुटेरों द्वारा 25000 रुपये और एक एंड्रायड फोन लूट लिया गया था । इस संबंध में थाना तिन्दवारी पर अभियोग पंजीकृत करते हुए अभियुक्तों की तलाश की जा रही थी ।

विवेचना के क्रम सीसीटीवी फुटेज आदि के माध्यम से अभियुक्तों की पहचान करते हुए शुक्रवार को दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया ।अभियुक्तों के कब्जे लूटे गये समान के साथ अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ । गिरफ्तार अभियुक्तों में सरवन उर्फ सुधीर पुत्र प्यारे लाल निवासी दुर्गा बिहार थाना नौबस्ता जनपद कानपुर व वीरेन्द्र श्रीवास्तव पुत्र सुरेन्द्र श्रीवास्तव निवासी न्यू आजाद नगर थाना विधनू जनपद कानपुर का है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.