प्रेस्टीज द्वारा संचालित अल्ट्राफ्रेश मॉड्यूलर सॉल्यूशंस को बिजनेस कनेक्ट लखनऊ 2022 के दौरान फास्टेस्ट ग्रोइंग कंपनी इन उत्तर प्रदेश का पुरस्कारमिला

0 14

 

 

लखनऊ:प्रेस्टीज द्वारा संचालितभारत कीसबसे तेज बढ़ती मॉड्यूलर किचन कंपनी अल्ट्राफ्रेश मॉड्यूलर सॉल्यूशंसको लखनऊ में आयोजित&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;बिजनेस कनेक्ट अवार्ड्स 2022&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8242; के दौरान&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;फास्टेस्ट ग्रोइंग कंपनी इन उत्तर प्रदेश&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;की उल्लेखनीय मान्यता देकरसम्मानित किया गया है। कंपनी कोबेमिसाल और भव्य मॉड्यूलर किचन एवं फर्नीचर समाधान पेश करने वालीयूपी कीमॉड्यूलर सॉल्यूशंस इंडस्ट्री में अपनाउत्कृष्ट योगदान देनेके लिए इस तारीफ से नवाजागया है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री श्रीबृजेश पाठक उपस्थित थे और उन्होंने अल्ट्राफ्रेश मॉड्यूलर सॉल्यूशंस लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री ध्रुव त्रिगुणायत को अपने करकमलों से यह पुरस्कार प्रदान किया।

 

अल्ट्राफ्रेश मॉड्यूलर सॉल्यूशंस लिमिटेड को कड़े प्रोटोकॉल और एक स्क्रीनिंग प्रक्रिया से गुजरने के बाद यह पुरस्कार प्रदान किया गया। जूरी पैनल का हिस्सा बने प्रख्यात दिग्गजों में श्री आर्क शिखर और &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;बिजनेस कनेक्ट लखनऊ (बीसीएल)&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216; फोरम के अन्य मुख्य सदस्य शामिल थे। यहपुरस्कार समारोह &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;बिजनेस कनेक्ट लखनऊ&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;, बीसीएल फोरम के भव्य शुभारंभ की घोषणा करने के लिए आयोजित सप्ताह भर चलने वाले समारोह का एक हिस्सा था।

 

पुरस्कार प्राप्त करते वक्तअल्ट्राफ्रेश मॉड्यूलर सॉल्यूशंस लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री ध्रुव त्रिगुणायत ने कहा, “हमें इतनेप्रतिष्ठित मंच पर &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;फास्टेस्ट ग्रोइंग कंपनी इन उत्तर प्रदेश&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;की मान्यता प्राप्त होने की बेहदखुशी है। यह पुरस्कार मिलनाउत्तर प्रदेश और भारत के अन्य हिस्सों में मौजूदअपने ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता पर मुहर लगाता है। इस उपलब्धि का पूरा श्रेय हमारी मेहनती व समर्पित टीम तथा चैनल भागीदारों को जाता है,जिनके बिना इसे हासिल करना संभव हीनहीं था। यह हमारी विकास यात्रा की शुरुआत भरहैजो आने वाले वर्षों में यूपी के अंदर हमारे परिचालन का विस्तार करने की प्रबल योजना द्वारा समर्थित है।&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221;

 

अल्ट्राफ्रेश 2018 में अपनी स्थापना होनेके बाद से बड़ी रफ्तार के साथ बढ़ रही है और पूरे भारत में तेजी से अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है। कंपनी ने उत्तर और पूर्वी बाजारों में सफलतापूर्वक अपनी मजबूत उपस्थिति बना ली है तथा भारत के दक्षिणी और पश्चिमी क्षेत्रों में अपने कारोबार का विस्तार करने की योजना बना रही है। वर्तमान मेंकंपनी ने देश भर में 85 किचन स्टूडियो और 15 अनुभव केंद्र स्थापित किए हैंजिनमें से लगभग 75% शोरूम टियर II और टियर III वालेभौगोलिक क्षेत्रों में स्थित हैं।

 

अपने फोरम द्वारा आयोजित एक सप्ताह तक चलने वालेसमारोह&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;बिजनेस कनेक्ट लखनऊ&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216; का पहला संस्करणगृह निर्माण उद्योग के विभिन्न कारोबारी नेताओं को एक साथ आने के लिए मंच प्रदान करता है। लखनऊ में से 16 अगस्त तक आयोजित इस समारोह में रियल एस्टेटगृह और निर्माण उद्योग के300 से अधिक प्रतिभागियों की उपस्थिति देखी गई। गृहनिर्माण और इंटीरियर्स उद्योगकेविभिन्न पेशेवर लोगों को एक साथ लाना और उन्हें उद्योग कीसर्वोत्तम पद्धतियांअपनाने हेतुप्रेरित करना इसबिजनेस कनेक्ट फोरम का लक्ष्यहै।

 

वर्ष2018 के दौरान निगमितप्रेस्टीज द्वारा संचालितअल्ट्राफ्रेश मॉड्यूलर सॉल्यूशंसभारत में किचनवार्डरोब और भंडारण से जुड़ी जरूरतों के लिए एक एंड-टू-एंड मॉड्यूलर समाधान प्रदाता कंपनीहै। मॉड्यूलर सॉल्यूशंस सेगमेंट में गहरी विशेषज्ञता के दम पर अल्ट्राफ्रेश आज भारत के सबसे तेज बढ़ते किचन ब्रांडों में शामिल हो चुका हैजिसका लक्ष्य देश कीनंबर 1 किचन कंपनी बनना है। कंपनीलकड़ीस्टीलकांचऐक्रेलिक और अन्य सामग्री से निर्मित विविधतापूर्णउत्पादों की डिजाइनिंग से लेकर उनकेनिर्माण, इंस्टॉलेशन और बिक्री के बाद की सेवाओं तक सेवाओं की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करती है।कंपनी के पास नालागढ़- सोलनहिमाचल प्रदेश मेंअपनी अत्याधुनिक विनिर्माण इकाई मौजूद हैजिसकी उत्पादन क्षमता लगभग 1,000 किचन और 5,000 किचनहुड प्रति माह है। इंटीरियर डिजाइनरों की उच्च प्रशिक्षित और पेशेवर टीम हर महीने 1,000 से अधिक किचन डिजाइनें तैयार करती है,जिससे 2 लाख से अधिक ग्राहक खुश होते हैं। अल्ट्राफ्रेश की मुंबईनई दिल्लीकोलकाता और बेंगलुरु जैसे शहरों में 85 किचन स्टूडियो और 15 अनुभव केंद्रों के माध्यम से मजबूत उपस्थिति है। हाल ही में टीटीके प्रेस्टीज लिमिटेड के 40% हिस्से का अधिग्रहण करनेकी घोषणा के साथअल्ट्राफ्रेश को टीटीके प्रेस्टीज की एक स्वायत्त सहायक कंपनी के रूप में स्थापित किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.