अनियंत्रित रोडवेज बस डिवाइडर पर चढ़ी,यात्रियों में मची चीख पुकार  

0 93

कानपुर : शहर में सीओडी पुल पर सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। आगरा से कानपुर पहुंची अवध डिपो की जनरथ बस पुल के डिवाइडर पर चढ़ गई, जिससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हालांकि बस में सवारियां कम थीं और सभी सुरक्षित बाहर निकल आईं। रोडवेज अधिकारियों ने बस को डिवाइडर से हटवाने और यात्रियों के चले जाने की जानकारी दी।

अवध डिपो की रोडवेज एसी जनरथ बस देर रात आगरा से कानपुर के लिए चली थी। कानपुर पहुंचने पर सीओडी पुल से झकरकटी बस स्टेशन की ओर आ रही थी। पुल पर अचानक सामने आई गाय को बचाने में चालक ने स्टेयरिंग को घुमाया तो अनियंत्रित बस डिवाइडर पर चढ़ गई। रफ्तार कम होने की वजह से कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन जोर का झटका लगने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसा होते ही यात्री एक के बाद एक बस से उतर गए। चालक और परिचालक भी उतर गए और रोडवेज अफसरों को सूचित किया। इस बीच सभी यात्री गंतव्य के लिए चले गए। डिवाइडर पर दोनों अगले पहियों के चढ़ जाने से बस हिलाई भी नहीं जा सकी।

बुधवार की सुबह मौके पर पहुंचे रोडवेज कर्मियों ने क्रेन से बस को डिवाइडर से हटवाया। इसके बाद पुल पर यातायात सुचारु हो सका। झकरकटी बस अडडे के एआरएम राजेश सिंह ने बताया कि देर रात बस आगरा से कानपुर आ रही थी। सीओडी पुल पार करते समय हादसा हुआ है,सभी यात्रियों के सुरक्षित होने की जानकारी मिली है। बस में कुछ यात्री थे जो उतरकर चले गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.