Unnao Breaking News

0 123

जेब काटकर 54 हजार की नगदी पार करने वाले दो जेबकतरों को गिरफ्तार

बांगरमऊ : तीन दिन पहले बांगरमऊ से पिपरमिंट बेचकर जा रहे किसान की जेब काटकर 54 हजार की नगदी पार करने वाले दो जेबकतरों को गिरफ्तार किया गया है। एक कन्नौज और दूसरा हरदोई जिले का रहने वाला है। 14 जून को ग्राम कुंसी निवासी परशुराम पिपरमिंट बेचकर बांगरमऊ से घर जा रहा था। तभी बिल्हौर मार्ग पर ग्राम भुड्डा चौराहा के पास जेबकतरों ने 54 हजार की नकदी पार कर दी थी। कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा ने बुधवार सुबह बाइक से खड़े जेबकतरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से एक तमंचा व दो कारतूस दो वारदातों के 40 हजार रुपये बरामद हुए। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी सीज कर दिया है। दोनों जेबकतरों में एक ने अपना नाम विजय निवासी जिला कन्नौज के ग्राम औदापुर निवासी और दूसरे ने अर्जुन निवासी हरदोई के थाना सांडी के ग्राम नवाबगंज बताया है।

हाईवे पर वाहन की टक्कर से युवक की मौत

सोनिक : मुर्तजानगर के पास कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उसके हेलमेट के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान दो किलोमीटर तक जाम लग गया। जाम में लखनऊ जा रहे विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित की कार 15 मिनट तक फंसी रही। मृतक की पहचान उसके पास से मिले आधार कार्ड से आस नारायण शर्मा (45) पुत्र संत लाल शर्मा निवासी गंगपुर चकबंदा बिठूर कानपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने जाम में फंसे वाहनों को किनारे करा विधानसभा अध्यक्ष के काफिले को रवाना कर आवागमन शुरू कराया।

कार सवार युवती से छेड़छाड़

उन्नाव : जिले में सदर कोतवाली के उमरावखेड़ा गांव में मंगलवार को कार से पहुंचे प्रेमी-युगल को कुछ लोगों ने जंगल में पकड़ लिया। पहले पूछताछ का क्रम शुरू हुआ बाद में युवकों ने कार सवार युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। प्रेमी से हाथापाई भी की। काफी मिन्नतों के बाद प्रेमी कार से युवती को लेकर वहां से निकल सका।बुधवार को सोशल मीडिया पर छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और आरोपियों को चिन्हित करने की कोशिश शुरू की है। सीओ सिटी कृपाशंकर ने बताया की वायरल वीडियो वीडियो के आधार पर तफ्तीश की जा रही है। प्रेमी युगल के शुक्लागंज में रहने की बात सामने आई है।

मुशीराबाद के पास दो बाइकों की भिड़ंत

चकलवंशी : लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर गांव मुशीराबाद के पास दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। बाइकों पर सवार तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। एक युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहां उसने दम तोड़ दिया। बांगरमऊ के गांव हरियाबर निवासी हृदयलाल (35) गमला बनाने का काम करता था। मंगलवार रात अपने घर लौट रहा था। मुशीराबाद के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार अनियंत्रित होकर सामने से आ रही दूसरी बाइक से भिड़ गया। इससे हृदयलाल और दूसरी बाइक पर सवार कादिरपुर निवासी वैश व जावेद घायल हो गए। हृदयलाल ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक के तीन पुत्र अभिषेक, अभय, अवनीश व एक पुत्री पायल है। पत्नी तारा सहित परिजनों का रोकर बुरा हाल रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.