तगड़ा मुनाफा कमाने का लालच देकर फुटवियर कारोबारी से शातिरों ने तीन करोड़ ठगे,मुकदमा दर्ज 

0 101

कानपुर :  काकादेव में फुटवियर कारोबारी से प्रॉपर्टी और शेयर में निवेश कराने के नाम पर तगड़ा मुनाफा कमाने का लालच देकर 3 करोड़ की धोखाधड़ी कर ली। पीड़ित ने डीआईजी के आदेश पर काकादेव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है

शास्त्री नगर शास्त्री नगर निवासी फुटवियर कारोबारी लकी सिंह ने बताया कि वह व्यापार के सिल‌सिले में अक्सर उन्हें बंगलुरु जाते थे। इस दौरान उनकी मुलाकात खीजर से हुई। इस दौरान उसने अपने ससुर फरीद अहमद से ‌मिलवाया और बंगलुरु के कनाका नगर आरटी नगर उनके ऑफिस ले गया। जहां खीजर, ससुर फरीद और उसके बेटे आफाक व सैय्यद हुसैन सहित पांच लोगों ने प्रापर्टी,शेयर मार्केट में निवेश करने का लालच दिया।

 

लकी का कहना है कि उसने कई बैंकों से लोन लेकर उन्हें करीब तीन करोड़ दिया। आरोपितों ने उसे दस प्रतिशत प्र‌तिमाह ब्याज का लालच दिया था  ब्याज की रकम जोड़ें  तो आरोपितों ने करीब 13 करोड़ रुपया हड़प लिया। पीड़ित ने  चौकी थाने के चक्कर लगाए लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने डीआईजी से गुहार लगाई तब जाकर मामले की सुनवाई हुई। काकादेव इंस्पेक्टर रणबहादुर सिंह ने रविवार को बताया कि डीआईजी के आदेश आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.