वरुण चक्रवर्ती लेकर आने वाले हैं नई तरह की लेग स्पिन

0 23

मुंबई : आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार स्पिनर वरुण चक्रवर्ती अभी तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। पांच मैचों में वरुण के खाते में महज चार विकेट ही दर्ज हैं और उन्होंने 7.30 के इकॉनमी रेट से रन लुटाए हैं। वरुण हालांकि अपनी इस शुरुआत को लेकर परेशान नहीं हैं, साथ ही उन्होंने बताया कि वह एक नई तरह की गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं,

जिससे उनकी बॉलिंग में वैरिएशन देखने को मिलेगा।30 साल के इस गेंदबाज ने पिछले सीजन में केकेआर के लिए 17 मैचों में 18 विकेट लिए थे, लेकिन इस बार वह पुरानी लय में नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा ,यह तो होना ही है। बल्लेबाज मेरे लिए रणनीति बनाकर उतरते हैं। पिछली बार आईपीएल के पहले चरण में मैंने सात मैचों में छह या सात विकेट लिए थे।

इसके बाद और विकेट लिए तो आप कयास नहीं लगा सकते कि कितने विकेट मिलेंगे। उन्होंने कहा, मैं एक नई गेंद पर काम कर रहा हूं। अगर यह कामयाब रही तो मेरी गेंदबाजी को नया आयाम मिलेगा। उन्होंने कहा, मैं एक लेग स्पिन पर काम कर रहा हूं। पिछले दो साल से इस पर मेहनत कर रहा हूं। मैंने कुछ मैचों में यह गेंद डाली और इस पर विकेट भी मिले। अब इसे ज्यादा डालने की कोशिश करूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.